झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 6, 2020, 3:39 PM IST

ETV Bharat / city

गुजरात में 8 मरीजों की मौत पर सीएम हेमंत सोरेन ने जताया दुख, कहा- पीड़ित परिवारों को भगवान शक्ति दें

गुजरात के अहमदाबाद स्थित श्रेय अस्पताल में लगी आग में झुलसकर आठ मरीजों की मौत पर सीएम हेमंत सोरेन ने दुख प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि भगवान शोक संतप्त परिवारों को अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति दें.

CM Hemant Soren mourns the death of 8 patients in Gujarat, fire broke out at shrey hospital in ahmedabad, news of CM Hemant Soren, गुजरात में 8 मरीजों की मौत पर सीएम हेमंत सोरेन ने जताया शोक, अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में लगी आग, सीएम हेमंत सोरेन की खबरें
सीएम हेमंत सोरेन

रांची:गुजरात के अहमदाबाद स्थित श्रेय अस्पताल में आग लग गई. इस अगलगी में झुलसकर आठ मरीजों की मौत हो गई है. फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. बताया जा रहा है कि अन्य मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया है आग तड़के तीन बजे लगी थी. इस अस्पताल में कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा था. इस घटना पर सीएम हेमंत सोरेन ने दुख प्रकट किया है.

सीएम हेमंत सोरेन का ट्वीट

सीएम हेमंत सोरेन ने जताया दुख

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि 'कोविड अस्पताल में हुए अग्निकांड में 8 लोगों की मौत पर गहरा दुख है. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं. भगवान शोक संतप्त परिवारों को अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति दें'.

मरनेवालों में पांच पुरुष और तीन महिला शामिल

बता दें कि आग किस वजह से लगी इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. जानकारी के मुताबिक, जिस वक्त यह आग लगी उस समय अस्पताल में 49 कोविड -19 के मरीज थे. मरनेवालों में पांच पुरुष और तीन महिला शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details