झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

सीएम ने की लोगों से मुलाकात, कहा- राज्य की जनता को मानता हूं अपने परिवार का हिस्सा

रांची में सीएम हेमंत सोरेन ने कांके रोड स्थित अपने आवास पर जनता दरबार लगाया. इस दौरान सीएम ने लोगों से मुलाकात कर उनसे जुड़ी समस्याओं को सुना और जल्द निपटारा करने का भरोसा दिलाया. वहीं, सीएम ने संबंधित अधिकारियों को जनता की समस्याओं का समाधान तत्काल करने का निर्देश भी दिया.

By

Published : Feb 4, 2020, 7:02 PM IST

CM Hemant Soren met people at his residence kanke ranchi
सीएम ने लोगों से की मुलाकात

रांची: कांके रोड स्थित अपने आवास पर सीएम ने लोगों से मुलाकात और उनकी फरियाद सुनी. इस दौरान सीएम ने कहा कि लोगों के सुख-दुख में वो साथ है. सरकार गठन के बाद से ही उन्होंने कहा कि वो जनता के साथ लगातार मिल रहै हैं. इससे उन्हें आम जनता के दर्द को करीब से जानने का मौका मिलता है. उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश रहती है कि जो लोग यहां एक उम्मीद लेकर आते हैं उनके दुख-दर्द का निवारण हो सके.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-'मुझे लोगों की उम्मीदें प्रेशर नहीं जिम्मेदारी लगती हैं' - पीवी सिंधु

इस मौके पर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि दूसरों के दुख-दर्द को समझना और उसे दूर करने की कोशिश करना सरकार की प्राथमिकता है. उम्मीद और आस लेकर पहुंचे लोगों के प्रति सभी को संवेदना रखनी चाहिए.

समस्याओं का जल्द निपटारा करने का दिया आश्वासन

मुलाकात करने पहुंचे लोगों में युवक-युवतियां, महिलाएं, बुजुर्ग, सहित सभी वर्ग के लोग शामिल थे. सीएम ने लोगों को उनकी समस्याओं का जल्द निपटारा किये जाने का भरोसा दिया. वहीं, कई सामाजिक संगठनों के लोगों ने भी सीएम को आवेदन दिया. इस दौरान सीएम ने संबंधित अधिकारियों को जनता की समस्याओं का समाधान तत्काल करने का निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details