झारखंड

jharkhand

Christmas 2021: सीएम हेमंत सोरेन ने आर्चबिशप हाउस में किए बालक यीशु के दर्शन, एहतियात के साथ पर्व मनाने की अपील

By

Published : Dec 24, 2021, 5:13 PM IST

Updated : Dec 24, 2021, 6:20 PM IST

झारखंड में क्रिसमस की तैयारी आखिरी चरण में है. इसी को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आर्चबिशप हाउस पहुंचे. जहां उन्होंने आर्चबिशप फेलिक्स टोप्पो से मुलाकात की. इस मौके पर सीएम ने सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी.

CM Hemant Soren met Archbishop Felix Toppo regarding Christmas in Ranchi
CM Hemant Soren met Archbishop Felix Toppo regarding Christmas in Ranchi

रांचीः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन क्रिसमस की पूर्व संध्या पर रांची के पुरुलिया रोड स्थित आर्चबिशप हाउस पहुंचे. यहां उन्होंने आर्चबिशप फादर फेलिक्स टोप्पो से मुलाकात की. यहां उन्होंने आर्चबिशप फादर फेलिक्स टोप्पो से मिले और सभी को क्रिसमस की अग्रिम बधाई दी.

इसे भी पढ़ें- Christmas in Jharkhand: आर्चबिशप का संदेश- गरीबों के साथ मनाया जाएगा क्रिसमस

सीएम हेमंत सोरेन ने आर्चबिशप हाउस में बालक यीशु के दर्शन किए. इस मौके पर सीएम हेमंत ने आर्चबिशप फादर फेलिक्स टोप्पो के साथ राज्यवासियों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं. सीएम ने महामारी का ध्यान रखते हुए लोगों से क्रिसमस मनाने की अपील की. साथ ही कहा कि हम सब एहतियात के साथ इससे मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे.

देखें पूरी खबर

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने महामारी को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि इस साल बड़ा दिन का शुभारंभ होने जा रहा है. यह बहुत खुशी का दिन है उत्साह का दिन है और खुशी मनाने का दिन है. लेकिन साथ ही साथ वैश्विक महामारी भी है और इस संकट की घड़ी में भी हम अपनी परंपरागत खुशियों के त्यौहारों को मनाते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज इस बड़ा दिन में हम लोगों ने बिशप हाउस पर आर्चबिशप से मुलाकात कर क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं.

सीएम हेमंत के साथ आर्चबिशप फादर फेलिक्स टोप्पो

सीएम ने कहा कि एक आग्रह है, विनती है कि हम लोग त्यौहार मनाएं लेकिन बोलने में थोड़ा तकलीफ होती है लेकिन बोलना पड़ता है कि सभी लोग एहतियात बरतकर इस त्यौहार को संपन्न करें. सीएम ने कहा कि अभी महामारी का संकट टला नहीं है. झारखंड ने इस वैश्विक महामारी ने जो एक उदाहरण पेश किया है उस उदाहरण को और मजबूती के साथ रखें और इस संकट को हम सब मिलकर लड़ेंगे.

प्रभु यीशु के जन्मोत्सव की तैयारी
Last Updated : Dec 24, 2021, 6:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details