झारखंड

jharkhand

दिल्ली में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मिले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, पूछा- हाल-चाल

By

Published : Sep 26, 2021, 10:38 AM IST

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की. उन्होंने उनका हाल-चाल जाना.

hemant soren meet lalu yadav in delhi
दिल्ली में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मिले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

नई दिल्लीः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली में हैं. जहां उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की. उन्होंने उनका कुशल-क्षेम जाना. साथ ही जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

सीएम हेमंत सोरेन ने शनिवार रात को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की. लालू यादव इन दिनों दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के साथ हैं. वहीं जाकर सीएम हेमंत सोरेन ने उनसे मुलाकात की. उन्होंने लालू यादव से मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना. उन्होंने भगवान से कामना की कि वो लालू यादव को उत्तम स्वास्थ्य और लंबी आयू प्रदान करे.

इस बरे में ट्विटर पर जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लिखा है कि शनिवार रात को उन्होंने दिल्ली में आरजेडी सुप्रीमो और अभिभावक स्वरूप आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी से मुलाकात की. उन्होंने उनका कुशलक्षेम पूछा. आगे उन्होंने लिखा है कि परमात्मा लालू जी को उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु प्रदान करे यही कामना करता हूँ.

बता दें कि मुख्यमंत्री दिल्ली में हैं. जहां वो गृह मंत्री से मुलाकात करेंगे. गृह मंत्री के साथ नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में भाग लेंगे. वहीं झारखंड का सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल भी उनके नेतृत्व में गृहमंत्री से मिलेगा. जिसमें जातीय जनगणना को लेकर राज्य के सभी दलों की राय से उन्हें अवगत कराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details