झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 7, 2022, 6:27 PM IST

Updated : Jan 7, 2022, 7:31 PM IST

ETV Bharat / city

धनबाद में BJP कार्यकर्ताओं ने व्यक्ति की पिटाई के बाद चटवाया थूक, सीएम हेमंत सोरेन ने मामले में लिया संज्ञान

सीएम हेमंत सोरेन ने बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा धनबाद में व्यक्ति की पिटाई और उसे थूक चटवाने के मामले में संज्ञान लिया है. सीएम हेमंत सोरेन ने इस मामले में धनबाद जिला प्रशासन को तुरंत एक्शन लेकर उन्हें सूचित करने का निर्देश दिया है.

case of beating of a person in Dhanbad
case of beating of a person in Dhanbad

रांची:धनबाद में BJP कार्यकर्ताओं की शर्मनाक हरकत सामने आई जहां धनबाद के विधायक की मौजूदगी में एक व्यक्ति के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया है. पहले तो व्यक्ति की पिटाई की गई और फिर उसे मुर्गा बनाया गया. यही नहीं जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उसे थुकवा कर चटवाया गया. इस मामले में सीएम हेमंत सोरेन ने संज्ञान लिया है और धनबाद जिला प्रशासन को तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

धनबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धनबाद विधायक की मौजूदगी में एक व्यक्ति की पहले पिटाई की और फिर उसे मुर्गा बनाया. यही नहीं उस व्यक्ति को थूक कर भी चटवाया गया. इन सब के अलावा उससे भारत माता की जय के साथ धार्मिक नारा भी लगाने के लिए मजबूर किया गया. इस मामले की जानकारी जैसे ही सीएम हेमंत सोरेन को हुई उन्होंने तुरंत पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

सीएम हेमंत सोरेन का ट्वीट

ये भी पढ़ें:BJP नेताओं की शर्मनाक हरकत, व्यक्ति की पहले की पिटाई, फिर बनाया मुर्गा, थुकवा कर भी चटवाया

सीएम हेमंत सोरेन ने ट्विट कर धनबाद पुलिस को इस मामले में संज्ञान लेकर दोषियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा 'कृपया मामले की जांच कर दोषियों पर सख्त कार्यवाई करते हुए सूचित करें. अमन चैन से रहने वाले झारखंडवासियों के इस राज्य में वैमनस्य की कोई जगह नहीं है.'

Last Updated : Jan 7, 2022, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details