झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रन-ओ-थॉन: CM ने विजेता प्रतिभागियों को किया सम्मानित, कहा- प्रतिभाओं की कमी नहीं

रांची के मोरहाबादी स्थित गांधी प्रतिमा के पास से मैराथन की शुरुआत हुई. इसमें विजेता प्रतिभागियों को नगद पुरस्कार से सीएम हेमंत सोरेन ने पुरस्कृत किया. बता दें कि कुल 5 कैटेगरी में प्रतियोगिता आयोजित की गई थी.

By

Published : Feb 23, 2020, 12:19 PM IST

Run-o-thon at Ranchi, Run-o-thon organized, Race Walking Championship, Jharkhand Sports Department, CM Hemant Soren, सीएम हेमंत सोरेन, रांची में रन-ओ-थॉन, रन-ओ-थॉन का आयोजन, रेस वाकिंग चैंपियनशिप, झारखंड खेल विभाग
रन-ओ-थॉन में सीएम हेमंत सोरेन

रांची: राजधानी रांची के मोरहाबादी स्थित गांधी प्रतिमा के पास से मैराथन की शुरुआत हुई. इसमें 21,10 और 5 किलोमीटर के लिए दौड़ लगाई गई. बता दें कि इस प्रतियोगिता में भारत के विभिन्न राज्यों के प्रतिभागियों के अलावे अन्य देश के प्रतिभागी भी शामिल हुए. इस मैराथन प्रतियोगिता का समापन सफलतापूर्वक किया गया.

देखें पूरी खबर

'राज्य में प्रतिभाओं की कमी नहीं'

मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे और विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया. इस दौरान हेमंत सोरेन ने कहा कि इस राज्य में प्रतिभाओं की कमी नहीं है. फिट इंडिया के तहत आयोजित यह कार्यक्रम सफल साबित हुआ है.

ये भी पढ़ें-भीम आर्मी का भारत बंद, लातेहार में बंद कराने उतरे समर्थकों को किया गया गिरफ्तार

सीएम ने किया सम्मानित

बता दें कि रांची में आयोजित मैराथन दौड़ में 5,10 और 21 किलोमीटर की प्रतियोगिताएं आयोजित हुई. इस प्रतियोगिता में रांची के लोगों के अलावा देश के विभिन्न राज्यों के प्रतिभागी भी शामिल हुए. साथ ही केन्या समेत अन्य देशों के प्रतिभागी भी इस आयोजन का हिस्सा बने. इस मैराथन प्रतियोगिता के समापन के मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे और प्रतिभागियों को सम्मानित किया.

'राज्य हर क्षेत्र में अव्वल'

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि यह राज्य हर क्षेत्र में अव्वल है. जरूरत है सही दिशा देने की. खेल के क्षेत्र में झारखंड अन्य राज्यों के मुकाबले काफी आगे है. मौके पर खेल विभाग के सचिव राहुल शर्मा, निदेशक अनिल कुमार सिंह, झारखंड एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मधुकांत पाठक समेत खेल जगत से जुड़े के पदाधिकारी और गणमान्य शामिल हुए.

ये भी पढ़ें-रांची रन-ओ-थॉन ने तोड़ा दिल्ली का रिकॉर्ड, 7 हजार धावकों ने लगाई दौड़

कई आईएएस, आईपीएस हुए शामिल

इस प्रतियोगिता में कई आईएएस, आईपीएस के अलावे पुलिस जगत के कई पदाधिकारी भी शामिल हुए और दौड़ लगाए. उनकी माने तो ऐसे प्रतियोगिताओं में हर किसी को हिस्सा लेने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details