झारखंड

jharkhand

CM हेमंत सोरेन ने मनाया पिता का जन्मदिन, परिवार साथ शिबू सोरेन ने काटा केक

By

Published : Jan 11, 2020, 7:00 PM IST

झारखंड आंदोलन के अग्रणी नेता और जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन ने 76वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ केक काटकर मनाया. इस मौके उनके बेटे और वर्तमान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मौजूद रहे.

CM Hemant Soren celebrates father birthday
शिबू सोरेन

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन का 76वां जन्मदिन शनिवार को उनके मोराबादी स्थित आवास पर मनाया गया, जहां जेएमएम सुप्रीमो के बेटे और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत पूरा परिवार और पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान लोगों में खासा उत्साह का माहौल देखा गया.

देखिए पूरी खबर

झारखंड आंदोलन के अग्रणी नेता और जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन ने 76वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ केक काटकर मनाया. इस मौके उनके बेटे और वर्तमान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मौजूद रहे. जन्मदिन के मौके पर उनके मोराबादी स्थित आवास में सुबह से ही बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा रहा, जिसमें अन्य दलों के नेता, कार्यकर्ता समेत अंतरराष्ट्रीय स्तर की हॉकी खिलाड़ी अंशुता लकड़ा भी शामिल रहीं.

ये भी पढ़ें:दिशोम गुरु शिबू सोरेन और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का जन्मदिन, शुभकामनाओं का तांता
वंही, बीजेपी के कांके विधायक समरी लाल भी बधाई देने पहुंचे. इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर देखी गयी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्यवासियों और सरकार की ओर से अपने पिता को बधाई दी. उन्होंने कहा कि यह गौरवपूर्ण क्षण है. जब ऐसे आंदोलनकारी का मार्गदर्शन प्राप्त हो रहा है. उन्होंने कामना की है कि हमेशा उनका मार्गदर्शन मिलता रहा है और आगे भी मिलता रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details