झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 4, 2022, 8:20 PM IST

Updated : Sep 4, 2022, 9:04 PM IST

ETV Bharat / city

साइरस मिस्त्री के निधन पर CM हेमंत सोरेन सहित अन्य नेताओं ने जताया शोक

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (former chairman of Tata Group Cyrus Mistry)  का सड़क हादसे में निधन हो गया. वह 54 साल के थे. उनके निधन पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुख जताते हुए कहा कि उनके निधन से उद्योग और व्यापार जगत को बड़ी क्षति पहुंची है. वहीं, बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भी शोक व्यक्त किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रांची:रविवार को एक सड़क हादसे में टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (former chairman of Tata Group Cyrus Mistry) निधन हो गया. वे 54 वर्ष के थे. मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे इसी दौरान उनकी कार महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में उनकी मौत हो गई. उनके निधन पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने शोक व्यक्त किया है.

ये भी पढ़ें:Cyrus Mistry dead : सड़क हादसे में टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की मौत

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री के निधन उद्योग जगत के लिए एक बड़ा नुकसान है. इस हादसे से भी मर्माहत हैं. सीएम हेमंत सोरेन और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी समेत कई नेताओं ने उनके निधन पर संवेदना वक्त की है. सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर साइरस मिस्त्री के निधन पर शोक जताते हुए कहा 'मुंबई के निकट कार दुर्घटना में साइरस मिस्त्री के असामयिक निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं. भारत की आर्थिक प्रगति में उनका बहुत बड़ा योगदान था और उनका निधन उद्योग और व्यापार बिरादरी के लिए एक बड़ी क्षति है. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.'

इस मामले में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने साइरस मिस्त्री के निधन को उधोग जगत के लिए बड़ी क्षति बताते हुए कहा कि हमने एक युवा और नवीन सोच वाले कुशल उद्यमी को खो दिया. उनके निधन से भारतीय उधोग जगत ने अपना एक चमकता सितारे खो दिया. देश की आर्थिक प्रगति में उनके योगदान को सदैव स्मरण किया जाएगा. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं. ईश्वर उनके परिवारजनों और मित्रों को यह दुःख सहन करने की शक्ति दें.

वहीं, साउरस मिस्त्री के निधन को बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने भी अपूरणीय क्षति बताया है. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा ' कहा कि देश के सफल कारोबारियों में अग्रणी टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सड़क दुर्घटना में मृत्यु की खबर से मर्माहत हूं. कहा कि इनका असामयिक निधन देश के औद्योगिक एवं व्यापारिक जगत के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

Last Updated : Sep 4, 2022, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details