झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

कॉलेज में छेड़खानी के बाद छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट, पुलिस वाहन पर भी हमला

रांची के एसएस मेमोरियल कॉलेज में छेड़खानी के विवाद छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई. मारपीट में 3 छात्र घायल हो गए. कॉलेज में शिक्षक दिवस के अवसर पर कार्यक्रम के दौरान घटना घटी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जब आरोपियों को ले जाने लगी तो पुलिस वाहन पर भी छात्रों ने हमला कर दिया.

By

Published : Sep 5, 2019, 4:51 PM IST

Updated : Sep 5, 2019, 11:57 PM IST

हंगामा करते छात्र

रांची: कांके रोड स्थित एसएस मेमोरियल कॉलेज में छेड़खानी के विवाद के बाद कॉलेज रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. देखते ही देखते छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में 3 छात्र घायल हो गए.

हंगामा करते छात्र

कॉलेज में पिटाई
जानकारी के अनुसार, कॉलेज में शिक्षक दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था. उसी दौरान बाहर के कुछ छात्र आकर कॉलेज की छात्राओं के साथ छेड़खानी करने लगे, जिसके बाद कॉलेज के छात्रों ने उनकी पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें-एक शिक्षक जिसने बदल दी स्कूल की तकदीर, अपनी मेहनत से लाखों के लिए बना प्रेरणास्त्रोत

पुलिस वाहन पर भी हमला
छात्रों के बीच मारपीट की सूचना पाकर तुरंत गोंदा थाने की टीम मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम छात्रों को हिरासत में लेकर अपने साथ ले जाने लगी. इसी बीच कॉलेज के कुछ छात्र जिस वाहन में आरोपियों को ले जाया जा रहा था उन्होंने उस पर हमला कर दिया और पुलिस के सामने ही आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी.

लगातार हंगामा
इस दौरान आक्रोशित छात्रों ने पुलिस की वाहन पर भी हमला किया. पुलिस बड़ी मुश्किल से छात्रों के बीच से आरोपियों को निकाल कर बाहर ले गई. छेड़खानी के विरोध को लेकर छात्रों ने जमकर हंगामा भी किया. पुलिस के सामने भी छात्र लगातार हंगामा करते नजर आए.

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव 2019: खिजरी विधानसभा की जनता का मेनिफेस्टो

प्राथमिकी दर्ज
मामला बढ़ता देख भारी तादात में सुरक्षाबलों को कॉलेज परिसर के बाहर और अंदर तैनात कर दिया गया है. रांची के सदर डीएसपी दीपक पांडेय ने बताया कि छेड़खानी को लेकर यह सारा विवाद हुआ है. मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल एक छात्र को हिरासत में लिया गया है. जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के अनुसार इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Last Updated : Sep 5, 2019, 11:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details