झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 18, 2020, 12:36 AM IST

ETV Bharat / city

रांची: जगन्नाथपुर में बच्ची से दुष्कर्म मामले की जांच के लिए पहुंचे सिटी एसपी, दो आरोपी अब भी फरार

रांची में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में गुरुवार को सिटी एसपी जांच करने जगन्नाथ पहुंचे. इस दौरान एसपी ने पीड़िता का बयान लिया और घटनास्थल की जांच की.

City SP investigated in the rape case
रांची में नाबालिग से दुष्कर्म

रांची: राजधानी के जगन्नाथपुर इलाके में एक 12 साल की बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को सिटी एसपी जांच करने जगन्नाथपुर पहुंचे. पीड़िता से बयान लिया और घटनास्थल की भी जांच की. इस दौरान पीड़िता के परिजनों को दुष्कर्म करने वालों आराेपितों की त्वरित गिरफ्तारी का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें:थानेदारों के काम के दौरान राजनीतिक या नौकरशाही का दबाब तो नहीं, डीजीपी लेंगे थानेदारों से जानकारी

इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी अनिकेत सांगा को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, दो अन्य फरार चल रहे हैं. जानकारी के अनुसार, रात साढ़े बारह बजे घर के कमरे में अकेली सो रही बच्ची को उसका मुंह दबाकर अनिकेत सांगा, गुड्डू सिंह और अजर्य मिर्धा ने अगवा कर लिया. अगवा कर बच्ची को हटिया रेलवे स्टेशन के समीप मांटापीढ़ी रेलवे लाइन के पास ले गए, जहां तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

सुबह करीब पांच बजे तक तीनों नाबालिग बच्ची को अपना शिकार बनाते रहे. सुबह करीब पांच बजे के करीब जब बच्ची बेहोश हो गई, तो सभी वहां से फरार हो गए. बच्ची को होश आने पर वह किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाना पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई. पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है. शुक्रवार को पीड़िता का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details