झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

सीआईएसएफ जवान ने नाबालिग नौकरानी के साथ की गलत हरकत, पुलिस ने दबोचा

राजधानी रांची में एक सीआईएसएफ जवान ने अपने ही घर में काम करने वाली नाबालिग के छेड़छाड़ की है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इसके अलावा सीडब्ल्यूसी भी इस मामले में गंभीर है.

By

Published : May 19, 2022, 11:01 PM IST

CISF jawan molested minor maid
CISF jawan molested minor maid

रांची:राजधानी रांची में घरेलू नौकरानी से गलत हरकत करने के आरोप में एक सीआईएसएफ जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार सीआईएसएफ जवान डायमंड केरकेट्टा को धुर्वा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जवान मूल रूप से बोकारो के बालीडीह का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें:खूंटी में नाबालिग से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार सीआईएसएफ जवान ने अपने घर पर एक 13 साल की बच्ची को नौकरानी के रूप में रखा था. जवान की पत्नी भी पुलिसकर्मी है. बुधवार को उसकी पत्नी ड्यूटी पर गई हुई थी. इस दौरान जवान ने बच्ची को मालिश करने के लिए कहा. इसी दौरान वह नबालिग के साथ छेड़छाड़ करने लगा. पीड़ित बच्ची ने बताया कि वह किसी तरह बचकर वहां से भागी और पड़ोसी के घर घुस गई. इसके बाद पड़ोसियों ने ही पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और सीआईएसएफ जवान को गिरफ्तार कर लिया. पूरे मामले में पीड़िता का बयान सीडब्ल्यूसी में भी दर्ज कराया गया है. जबकि थाने में छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है.

गुमला की है पीड़िता, भेजी गई शेल्टर होम:पीड़िता गुमला की रहने वाली है. उसके परिजनों को बुलवाया गया है. फिलहाल बच्ची को शेल्टर होम में रखा गया है. पीड़िता ने सीडब्ल्यूसी को बताया है कि दंपति के घर रहकर वह नौकरानी का काम करती है. सीआईएसएफ जवान की नजर उसके लिए हमेशा गलत रहती थी. वह अक्सर गलत कमेंट भी किया करता था. इसबीच उसकी पत्नी के ड्यूटी पर जाने के बाद उसने निशाना बनाया.

सीडब्ल्यूसी में बयान दर्ज कराने के बाद बाल मजदूरी का मामला भी सामने आया है. सीडब्ल्यूसी इस मामले में बाल बजदूरी के तहत केस दर्ज करने या धाराएं जोड़े जाने का निर्देश देगी, चूंकि बच्ची को गलत ढंग से काम पर रखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details