झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 3, 2020, 9:10 PM IST

Updated : Oct 3, 2020, 9:18 PM IST

ETV Bharat / city

मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन पर चंपई सोरेन ने जताया दुख, कहा- पार्टी ने अभिभावक को खोया

मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन पर चंपई सोरेन ने दुख जताया. उन्होंने कहा कि राज्य समेत झारखंड मुक्ति मोर्चा को यह एक बड़ी क्षति पहुंची है. पार्टी ने अभिभावक को खोया है.

Champai Soren expressed grief death of Minister Haji Hussain Ansari
चंपई सोरेन

सरायकेला: झारखंड सरकार के मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन से झारखंड मुक्ति मोर्चा कार्यकर्ता और पार्टी पदाधिकारियों में शोक की लहर है. राज्य अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के आकस्मिक निधन पर राज्य के आदिवासी कल्याण और परिवहन मंत्री चंपई सोरेन ने भी गहरी संवेदना व्यक्त की है.

मंत्री चंपई सोरेन ने हाजी हुसैन अंसारी के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि राज्य समेत झारखंड मुक्ति मोर्चा को यह एक बड़ी छति पहुंची है. जिसकी भरपाई निकट भविष्य में भी नहीं की जा सकती है. मंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि इन्होंने अपना एक अच्छा मित्र खो दिया है. चंपई सोरेन ने कहा कि दिवंगत हाजी हुसैन अंसारी हमेशा संगठन हित में सोचते और कार्य करते थे. जिसका नतीजा है कि वे चार बार विधानसभा चुनाव भी जीत कर आए.

ये भी पढ़े-PSI बनेंगे अब साइबर एक्सपर्ट, पुलिस लाइन में शुरू हुई ट्रेनिंग

जेएमएम ने अभिभावक खोया
शनिवार को राज्य के मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन की खबर मिलने के बाद शोकाकुल राज्य के परिवहन मंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपना एक अभिभावक खो दिया है. हाजी हुसैन अंसारी ने हमेशा पार्टी के मार्गदर्शन का काम किया है. मंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि वे ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि स्वर्गीय अंसारी के परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.

विधायक डॉ सरफराज अहमद ने जताया शोक

गिरिडीह में झारखण्ड सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन पर गांडेय से झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के विधायक डॉ सरफराज अहमद ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने मंत्री हाजी हुसैन के आकस्मिक निधन से राज्य को अपूरणीय क्षति होने की बात कही. उन्होंने कहा कि हाजी हुसैन अंसारी काफी अनुभवी नेता थे. उनके निधन से ना सिर्फ मधुपुर विधानसभा क्षेत्र बल्कि पूरे राज्य में सामाजिक और राजनीतिक क्षति हुई है.

Last Updated : Oct 3, 2020, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details