झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

CAA, NRC का विरोध, सुबोध कांत सहाय ने कहा- देश को बांटने का किया जा रहा है काम

सीएए, एनआरसी, एनपीआर के विरोध में साझा मंच की ओर से राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान गांधी वाटिका के पास संविधान बचाओ सभा का आयोजन किया गया. इस संकल्प सभा में कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी नेताओं का एक जमघट देखने को मिला.

protest of CAA, samvidhan bachao sabha, Subodh Kant Sahai, latest news of Jharkhand, CAA, NRC protest in Ranchi, सीएए का विरोध, संविधान बचाओ सभा, सुबोध कांत सहाय, झारखंड की ताजा खबरें
CAA, NRC का विरोध

By

Published : Jan 2, 2020, 1:59 PM IST

रांची: नागरिकता संशोधन बिल सीएए, एनआरसी, एनपीआर के विरोध में साझा मंच की ओर से राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में गांधी वाटिका के पास संविधान बचाओ सभा का आयोजन किया गया. साझा मंच के बैनर तले CAA, NRC, NPR के खिलाफ सामाजिक संगठन ने इस कानून का विरोध किया. इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय सभा स्थल पर मौजूद रहे.

देखें पूरी खबर

संकल्प सभा का आयोजन
CAA, NRC, NPR के विरोध में विपक्षी दलों की ओर से संकल्प सभा का आयोजन किया गया. इस संकल्प सभा में कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी नेताओं का एक जमघट देखने को मिला.

ये भी पढ़ें-उपलब्धि: सफाई के मामले में अव्वल रहा जमशेदपुर, 50 शहरों को मात देकर हासिल किया मुकाम

'देश को बांटने का काम'
मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संविधान पर हमला कर रही है. पूरे देश में नागरिकता संशोधन बिल का विरोध किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि क्या कानून लाकर देश को बांटने का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details