झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची में जमीन कारोबारी की हत्या, अवैध संबंध में मर्डर की आशंका

रांची के रातू थाना क्षेत्र में दिलीप कुमार नाम के युवक की सिर कूचकर हत्या कर दी गई. दिलीप रांची के ग्रामीण इलाकों में जमीन का कारोबार किया करता था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : May 14, 2019, 10:00 AM IST

Updated : May 14, 2019, 12:34 PM IST

मृतक दिलीप कुमार की तस्वीर

रांची: रातू थाना क्षेत्र में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान दिलीप कुमार के रूप में हुई है, जो रातू थाना क्षेत्र के ही बजरा इलाके का रहने वाला है. दिलीप रांची के ग्रामीण इलाकों में जमीन का कारोबार किया करता था.

सिर कूचकर की गई हत्या
पुलिस को स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि रातू थाना क्षेत्र के सिमलिया में एक युवक का शव नग्न अवस्था में पड़ा है. उसके सिर पर गहरे जख्म के निशान हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में लग गई.

नग्न अवस्था में पड़ा था शव
रातू थाना प्रभारी ने बताया कि दिलीप सोमवार की रात अपने घर से निकला था. दिलीप के सिर पर किसी कठोर धातु से कई वार किए गए हैं. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. वहीं दिलीप के कपड़े भी गायब थे, उसका शव नग्न अवस्था में पड़ा था. उसकी बाइक भी शव से कुछ ही दूर पर मिली है.

अवैध संबंध माना जा रहा है हत्या की वजह
पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि दिलीप का सिमलिया इलाके में ही रहने वाली एक महिला से अवैध संबंध था. माना जा रहा है कि इसी वजह से दिलीप की हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें-शादी की सुबह प्रेमी संग भाग गई थी दुल्हन, अब हो गया मामला क्लियर

महिला और उसका पति फरार
जिस महिला से दिलीप का अवैध संबंध बताया जा रहा है, वह अपने पति के साथ फरार हो चुकी है. पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है. फिलहाल रातू पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में लगी हुई है.

Last Updated : May 14, 2019, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details