झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

शादी के बाद दुल्हन को ले भागा प्रेमी, हाथ मलते रह गए लड़केवाले

रांची में शादी के बाद एक दुल्हन को उसका प्रेमी उसे लेकर फरार हो गया. लड़केवालों ने इससे संबंधित मामला धुर्वा थाना में दर्ज करा दिया है.

By

Published : May 13, 2019, 4:54 PM IST

दुल्हा-दुल्हन की तस्वीर

रांची: राजधानी में एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला. जहां बड़े ही धूमधाम से परिवार वालों ने युवक-युवती की शादी करवाई, लेकिन विदाई के बाद युवती के प्रेमी ने उसे बीच रास्ते से ही अगवा कर लिया. इस बीच दुल्हा और उसके परिजन मूकदर्शक बने रहे.

देखें पूरी खबर

धुर्वा इलाके स्थित कुटे लावेद इलाके की लड़की शादी के एक दिन बाद ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. मामला के बारे में बताया जा रहा है कि रविवार को कुटे लावेद स्थित अंजली और बंधन के बीच शादी हुई थी. शादी के बाद सोमवार को सुबह लड़की विदाई के वक्त पूर्व प्रेमी असीम मिंज ने नवनिर्मित हाईकोर्ट के पास से जबरन लड़की को उठा लिया और दूल्हा बंधन उरांव को धमका कर लड़की को दूल्हे के कार से निकाल कर अपनी बाइक पर बैठा कर फरार हो गया.

डरा-धमकाकर दुल्हन को ले भागा
अंजलि टोप्पो और बंधन उरांव की शादी होने के बाद अंजली टोप्पो अपने पति बंधन उरांव के साथ ससुराल के लिए निकली, लेकिन मायके से निकलते ही हाईकोर्ट और जेएससीए स्टेडियम के पास लड़की का पूर्व प्रेमी असीम मिंज पहुंच गया और बीच रास्ते में ही दूल्हे के साथ बैठी दुल्हन अंजलि टोप्पो को अपने बाइक पर बैठा लिया और लड़के और उसके परिवार को गाली-गलौज कर डराया धमकाया.

लड़केवालों ने की पुलिस से शिकायत
पूरे मामले को लेकर पीड़ित परिवार धुर्वा थाना पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी लिखित रूप से थाना प्रभारी को दी. शिकायत करते हुए प्रशासन से गुहार लगाया कि जिस तरह से घटना हुई है उसके बाद हम लड़की को अपने पास रखने के लिए तैयार नहीं है. क्योंकि लड़की सहमति से अपने पूर्व प्रेमी के साथ फरार हुई है इसलिए हम लड़की के परिवार से गुजारिश करते हैं कि शादी में मेरा जो भी खर्च हुआ है उसे वापस किया जाए. वहीं,पूरे मामले पर थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि दोनों ने दोपहर दो बजे इटकी थाना में आत्मसमर्पण कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details