झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांचीः प्रेमिका करती थी दूसरे से बात, प्रेमी ने कर दिया काम तमाम

रांची के बुढ़मू इलाके में युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस हत्याकांड को लड़की के प्रेमी ने ही अंजाम दिया था. प्रेमी का कहना है कि उसकी प्रेमिका किसी और के साथ भी बात करती थी. लाख समझाने पर नहीं मानी, तो गुस्से में आकर चाकू से हमला कर उसकी जान ले ली.

By

Published : Jul 18, 2019, 6:17 PM IST

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

रांची: राजधानी के बुढ़मू इलाके में बुधवार को हुए सीता नाम की युवती की हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर लिया है. सीता की हत्या उसके ही प्रेमी ने गला काटकर कर दी थी. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

ले ली जान
रांची पुलिस ने सीता हत्याकांड की गुत्थी 24 घंटे के अंदर सुलझाते हुए मुख्य आरोपी बृजेश को गिरफ्तार कर लिया है. बृजेश और सीता में कई वर्षों से प्रेम संबंध था. इसी बीच सीता का एक दूसरे युवक से प्रेम प्रसंग हो गया. इस बात की जानकारी जब बृजेश को हुई तो वह आगबबूला हो गया. पहले तो उसने सीता को कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन जब सीता नहीं मानी तब बृजेश ने उसे जान से मारने का फैसला कर लिया.

दोनों के बीच कहासुनी
मंगलवार की देर रात बृजेश ने सीता को मिलने के लिए कहा. सीता ने जब मना किया तो बृजेश उसके घर पहुंच गया. जहां दोनों के बीच कहासुनी हुई. कहासुनी के बीच ही बृजेश ने अपने पास रखे चाकू से सीता का गर्दन रेत उसे मार डाला और मौके से सीता का मोबाइल लेकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-BJP नेता के लॉज में कपल कर रहे थे मौज, तभी पहुंच गई पुलिस की फौज

टीम बनाकर खुलासा
इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए रांची के रूरल एसपी आशुतोष शेखर ने एक टीम बनायी थी. टेक्निकल सेल की सहायता से बृजेश का लोकेशन लोहरदगा मिला. जिसके बाद उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में बृजेश ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details