झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

दो दिन से 4 साल की बच्ची को खोज रहे थे परिजन, घर के सामने कुएं से मिला शव

रांची बरियातू इलाके से गायब चार साल की एक बच्ची का शव उसके ही घर के पास कुएं से बरामद किया गया है. पुलिस ने ही शव को कुआं से निकलवाया फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा दिया.

By

Published : Mar 18, 2020, 11:37 PM IST

body of a girl found in a well in ranchi
बरियातू थाना क्षेत्र

रांची: बरियातू इलाके से गायब चार साल की एक बच्ची का शव उसके ही घर के पास कुएं से बरामद किया गया है. बच्ची मंगलवार से ही गायब थी और उसके परिजन उसे दूसरे जगह पर खोज रहे थे, लेकिन बुधवार की शाम बच्ची का शव उसके ही घर के ठीक सामने स्थित कुएं से बरामद किया गया.

क्या है पूरा मामला

बरियातू थाना क्षेत्र स्थित एदलहातू में मंगलवार रात से लापता चार साल की बच्ची का शव बुधवार को कुआं में मिला. जिस कुआं में बच्ची का शव मिला वह उसके घर के ठीक सामने है. कुआं में कोई घेराबंदी नहीं किया हुआ था. बच्ची के लापता होने की सूचना उसके पिता सोनू मुंडा ने मंगलवार की रात बरियातू थाने को दी थी. सूचना मिलने के बाद बरियातू पुलिस ने बच्ची की खोजबीन भी की थी, लेकिन बच्ची नहीं मिली. बुधवार को कुआं में बच्ची को देखा गया. इसकी सूचना बरियातू पुलिस को दी गई. पुलिस ने ही शव को कुआं से निकलवाया फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा दिया.

ये भी पढ़ें:जामताड़ाः विद्यासागर पुस्तकालय भवन पर भू माफिया की नजर, CM सोरेन ने दिए कार्रवाई के निर्देश

डूबने से हुई मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची की मौत डूबने की वजह से हुई है. इधर, घटना के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन की और बच्ची के माता पिता से पूछताछ की. बच्ची के पिता सोनू मुंडा ने बताया कि घर के ठीक सामने कुआं है. कुआं घेरा हुआ नहीं है. हो सकता है कि बच्ची रात में घर से बाहर निकली होगी और कुआं में डूब गई होगी. सोनू मुंडा ने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. सोनू मुंडा के बयान पर बरियातू थाना में अस्वभाविक मौत का मामला दर्ज हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details