झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 12, 2022, 5:35 PM IST

ETV Bharat / city

झारखंड में भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़क पर उतरेगी बीजेपी, पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया निर्णय

झारखंड में व्याप्त भ्रष्टाचार (Rampant Corruption in Jharkhand) के खिलाफ बीजेपी सड़क पर उतरेगी. यह निर्णय बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में लिया गया है. इसके साथ ही पंचायत चुनाव में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को भी सम्मानित किया जाएगा.

rampant corruption in Jharkhand
झारखंड में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़क पर उतरेगी बीजेपी

रांचीः झारखंड में व्याप्त भ्रष्टाचार (Rampant Corruption in Jharkhand) के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी सड़क पर उतरेगी. यह निर्णय बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में आयोजित प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया है. इसके साथ ही पंचायत चुनाव में निर्वाचित प्रतिनिधियों को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया है और राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की रणनीति बनाई गई.


यह भी पढ़ेंःम्यूजिकल चेयर की तरह कुर्सी लेकर मुख्यमंत्री दिल्ली और रायपुर की दौड़ लगा रहे हैं: दीपक प्रकाश



भारतीय जनता पार्टी ने पंचायत चुनाव जीतने वाले जनप्रतिनिधियों को सम्मानित करने का निर्णय लिया है. बैठक में 18 अक्टूबर को हरमू मैदान में पंचायत चुनाव में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों का सम्मान समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया है. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य में करीब 9000 पंचायत चुनाव के निर्वाचित जनप्रतिनिधि हैं, जिसमें 47000 भारतीय जनता पार्टी के हैं. पार्टी ने इन सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को सम्मानित करने का निर्णय लिया है. यह कार्यक्रम 18 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से होगा.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए सारी तैयारियां पूरी की जा रही हैं. राज्यभर से पंचायतों के निर्वाचित जनप्रतिनिधि इसमें शामिल होंगे. दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा जिस तरह से बगैर ओबीसी आरक्षण के नगर निकाय चुनाव कराने का फैसला लिया है. वह पिछड़ों के साथ अन्याय नहीं तो क्या है. भारतीय जनता पार्टी इसके खिलाफ आवाज बुलंद करेगी. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान ओबीसी आरक्षण की मांग की थी और सरकार से मांग की थी कि ओबीसी आरक्षण होने के बाद पंचायत चुनाव कराया जाए. लेकिन सरकार ने पार्टी की मांग को अनसुनी करते हुए पंचायत चुनाव कराया.

उन्होंने कहा कि अब नगर निकाय के चुनाव होने हैं. इसमें भी सरकार ने बगैर ओबीसी आरक्षण के चुनाव कराने का निर्णय लिया है जो उचित नहीं है. तीन घंटे तक चली इस बैठक में भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह के अलावे राज्यसभा सांसद आदित्य साहू, सांसद सुनील सिंह, विधायक नवीन जायसवाल सहित बीजेपी के जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष और पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details