झारखंड

jharkhand

उपचुनाव में जनता बदलाव का दिखा देगी ट्रेलर, विकास बनाम भ्रष्टाचार की होगी लड़ाई: बीजेपी

By

Published : Oct 11, 2020, 10:29 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वर्तमान में राज्य में लूट खसोट मची हुई है. अनाज गोदाम में सड़ रहे और राज्य में भूख से मौत हो रही.

BJP statement on Dumka-Bermo by-election in ranchi, news of Dumka-Bermo by-election, दुमका-बेरमो उपचुनाव पर बीजेपी का बयान, दुमका-बेरमो उपचुनाव की खबरें
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश

रांची: भरतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने पिछले 9 महीने के हेमंत सरकार पर निशाना साधा. दीपर प्रकाश ने कहा कि राज्य की जनता हेमंत सरकार की कुशासन से ऊब चुकी है और 9 महीने के कार्यकाल में ही जनता बदलाव चाहने लगी है. उपचुनाव में जनता बदलाव का ट्रेलर दिखा देगी. यह उपचुनाव विकास बनाम भ्रष्टाचार की लड़ाई है.

'जनता उपचुनाव में इसका हिसाब बराबर करेगी'
दीपक प्रकाश ने कहा कि वर्तमान में राज्य में लूट खसोट मची हुई है. अनाज गोदाम में सड़ रहे और राज्य में भूख से मौत हो रही. कोरोना महामारी में अस्पतालों के कुप्रबंधन से जनता त्रस्त है. लोग प्राइवेट हॉस्पिटल में महंगे इलाज के लिए मजबूर हैं. उन्होंने कहा कि चालू उद्योग बंद हो रहे, लेकिन तबादला उद्योग खूब फल फूल रहा है. राज्य सरकार नई सड़क तो बना नहीं पा रही. यहां तक कि गड्ढे भरने में भी विफल रही है. उन्होंने कहा कि यह लोककल्याण बनाम झूठी घोषणाओं की लड़ाई है. प्रदेश की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने राज्य में विकास के ऐतिहासिक कार्य किए. गांव, गरीब, किसान, युवा, महिला सभी को समर्पित विकास की योजनाओं को धरातल पर उतारा है. लेकिन महागठबंधन ने जनता को मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखाकर जनता को छला है. जनता उपचुनाव में इसका हिसाब बराबर करेगी.

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंत्री बादल पत्रलेख को दी जन्मदिन की बधाई, उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना

'यह उपचुनाव राज्य की तकदीर और तस्वीर बदलेगा'
दीपक प्रकाश ने कहा कि लोकतंत्र बनाम परिवारवाद की लड़ाई है. दोनों क्षेत्र की जनता परिवार की परिक्रमा से ऊब चुकी है. झामुमो, कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ता हतोत्साहित हैं. दोनों पार्टियां जनता से कट चुकी है और परिवार विशेष में सिमट चुकी है. अमन चैन बनाम उग्रवाद की लड़ाई है. क्योंकि फिर से उग्रवादी अपना पैर तेजी से पसार रहे हैं. जबकि भाजपा सरकार ने उग्रवादियों पर पूरी तरह नकेल कसी थी. उन्होंने कहा कि जनता पूछ रही है कि किसानों की ऋण माफी का क्या हुआ, युवाओं के लिए लाखों रोजगार का क्या हुआ, क्यों महिलाओं के सशक्तिकरण की योजनाएं बंद की गई, क्यों उद्योग धंधे बंद हो रहे, क्यों दुष्कर्म की घटनाएं रिकॉर्ड बना रही, क्यों लोग भूख से मरने को विवश हैं. दीपक प्रकाश ने कहा कि यह उपचुनाव राज्य की तकदीर और तस्वीर बदलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details