झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची में 23 नवंबर को होगी भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, हेमंत सरकार को घेरने की तैयारी

रांची में 23 नवंबर को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. उससे पहले 22 नवंबर को प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक होगी. जिसमें कार्यसमिति की बैठक को लेकर चर्चा की जाएगी. वहीं 23 नवंबर को होने वाली बैठक में राज्य सरकार के खिलाफ रणनीति के अलावा कई मुद्दों पर चर्चा होगी.

By

Published : Nov 21, 2021, 9:54 PM IST

BJP State Working Committee meeting
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

रांची: झारखंड भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 23 नवंबर को होगी. उससे पहले 22 नवंबर को शाम में प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक होगी.
प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में पार्टी प्रदेश कार्यसमिति की होने वाली बैठक की जानकारी महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा ने दी. प्रदीप वर्मा ने बताया कि यह बैठक रांची प्रदेश कार्यालय से सेमी वर्चुअल तरीके से आयोजित होगी. जिसमें पार्टी कार्यालय में भी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. कई सदस्य ऑनलाइन भी जुड़ेंगे.
उन्होंने बताया कि इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश के प्रभारी सांसद दिलीप सैकिया मुख्य अतिथि होंगे.

इसे भी पढे़ं: कांग्रेस की जन जागरण यात्रा पर सियासत, जानिए किसने क्या कहा


डॉ प्रदीप वर्मा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश सहित क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास प्रदेश कार्यालय में बैठक को संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि विभिन्न जिलों के प्रतिनिधि अपने-अपने जिलों से बैठक में ऑनलाइन जुड़ेंगे.
कार्यसमिति की बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव के माध्यम से राजनीतिक हालातों पर विस्तार से चर्चा होगी. भाजपा झारखंड के जनता की आवाज बनेगी. राज्य की दो वर्षों की विफलताएं, आदिवासी, दलित, महिला, युवा, किसान विरोधी सरकार की विफलताएं मजबूती के साथ कार्यसमिति की बैठक में उठाए जाएंगे. झारखंड सरकार कैसे युवाओं को नियोजन नीति, भाषा विवाद के साथ छल रही यह मुद्दा भी बैठक में शामिल रहेगा. उन्होंने बताया कि बैठक में सांगठनिक विस्तार और आने वाले दिनों में होने वाले पार्टी के कार्यक्रमों पर भी वरिष्ठ नेता मार्गदर्शन करेंगे.



एक दिवसीय बैठक सुबह 10 .30 बजे होगी शुरू

22 नवंबर को शाम 5 बजे कार्यसमिति की बैठक के पूर्व पदाधिकारियों की बैठक आयोजित है. जिसमें कार्यसमिति के राजनीतिक प्रस्ताव सहित अन्य विषयों पर चर्चा होगी. 23 नवंबर को सुबह 10 बजकर 30 मिनट से प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details