झारखंड

jharkhand

कांग्रेस पर बीजेपी का तंज, कहा- सरकार में समन्वय की कमी

By

Published : Apr 1, 2020, 5:11 PM IST

झारखंड सरकार पर बीजेपी ने तंज कसा है. पार्टी ने साफ तौर पर कहा कि राज्य सरकार द्वारा कोरोना महामारी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान और राहत कार्य पर कांग्रेस को भरोसा नहीं है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने बुधवार को कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस कोटे के मंत्री अलग से बैठक कर राज्य आपदा प्राधिकार के गठन की मांग कर रहे हैं.

BJP said lack of coordination in Jharkhand government
प्रतुल शाहदेव

रांची: हेमंत सोरेन सरकार में शामिल कांग्रेस को विपक्षी बीजेपी ने आड़े हाथों लिया है. पार्टी ने साफ तौर पर कहा कि राज्य सरकार द्वारा कोरोना महामारी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान और राहत कार्य पर कांग्रेस को भरोसा नहीं है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने बुधवार को कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस कोटे के मंत्री अलग से बैठक कर राज्य आपदा प्राधिकार के गठन की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह साफ तौर पर राज्य सरकार के मंत्रियों में समन्वय की कमी को दर्शाता है.

सरकार में शामिल मंत्री कर रहे हैं मांग

उन्होंने कहा कि हैरत की बात यह है कि सरकार में शामिल कांग्रेस को अपनी सरकार से प्राधिकार के गठन की मांग करनी पड़ रही है. शाहदेव ने साफ तौर पर कहा कि यह राजनीति का समय नहीं है और सबको मिलकर कोरोना महामारी से लड़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अब तक लाखों लोगों तक राशन पहुंचाया यह इस बात का सबूत है कि बीजेपी का डिलीवरी मेकैनिज्म ज्यादा मजबूत है.

ये भी पढे़ं:Corona Updates: झारखंड में मिला कोविड-19 का एक मरीज, पूरे देश में अब तक 35 की मौत

दो बार कांग्रेस के मंत्री कर चुके हैं बैठक

उन्होंने कहा कि पिछले 3 दिन में कांग्रेस कोटे के मंत्रियों ने दो बार अलग बैठक कर यह संकेत दे दिया है कि राज्य सरकार में समन्वय की कमी है. उन्होंने कहा कि रामेश्वर उरांव, आलमगीर आलम, बन्ना गुप्ता और बादल ने मंगलवार को एक अलग बैठक की और राज्य प्राधिकार राज्य आपदा प्राधिकार के गठन की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details