झारखंड

jharkhand

बीजेपी का आरोप, गोएबल्स की सिद्धांत पर चल रहा है JMM

By

Published : May 8, 2020, 5:59 PM IST

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने जेएमएम पर जमकर निशाना साथा. उन्होंने कहा कि जेएमएम नेता गोएबल्स के सिद्धांत पर चल रहे हैं. जिसमें यह माना जाता था कि एक ही झूठ को बार-बार बोलने से वह सच होने लगे.

BJP state spokesperson Pratul Shahdev, BJP's allegation against JMM, lockdown in Jharkhand, बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव,  बीजेपी का जेएमएम पर गंभीर आरोप, झारखंड में लॉकडाउन
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव

रांची: प्रदेश में विपक्षी भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा पर गोएबल्स के सिद्धांत (एक की झूठ को बार-बार बोलकर सच साबित करना) अपनाने का आरोप लगाया है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा ने कर्नाटक सरकार की तुलना तानाशाह ईदी अमीन से की है.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव

जेएमएम नेता गोएबल्स के सिद्धांत पर चल रहे

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि जेएमएम नेता गोएबल्स के सिद्धांत पर चल रहे हैं. जिसमें यह माना जाता था कि एक ही झूठ को बार-बार बोलने से वह सच होने लगे. उन्होंने कहा कि झामुमो के नेताओं को अपनी याददाश्त सही रखनी चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मजदूरों की पिटाई कांग्रेस शासित प्रदेश में हुई वह भी राज्य के मंत्री के एक ट्वीट के कारण.

ये भी पढ़ें-वेल्लोर से मरीज और मरीज के परिजनों को लेकर विशेष ट्रेन पहुंची हटिया, लोगों में दिखी खुशी

बंगलोर में काम जल्द होगा शुरू
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि कर्नाटक में मुख्यमंत्री ने लौटने वाले प्रवासी मजदूरों को हाथ जोड़कर आग्रह किया है कि अब विभिन्न सेक्टरों में काम वापस शुरू हो रहा है. इसलिए अगर वह चाहें तो रुक सकते हैं. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में उनके रहने के लिए आवास और भोजन की भी व्यवस्था की गई है.

ये भी पढ़ें-SPECIAL: जिस दरवाजे पर जाने में लगता था डर वहीं से निकला मसीहा, लोगों की मिटा रहा भूख

अनंत ओझा का आरोप, बाहर फंसे लोगों को वापस लाने में इंटरेस्ट नहीं रख रही सरकार
वहीं, पार्टी के प्रदेश महामंत्री और विधायक अनंत ओझा ने कहा कि राज्य सरकार लॉकडाउन में राज्य से बाहर फंसे प्रवासी मजदूर और छात्रों के साथ पर्यटन, तीर्थ यात्रा और इलाज कराने गए नागरिकों को वापस लाने में गंभीरता नहीं दिखा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details