झारखंड

jharkhand

रांचीः बीजेपी ने मनाया श्रीराम मंदिर शिलान्यास का जश्न, सांसद ने लड्डू बांटकर जताई खुशी

By

Published : Aug 5, 2020, 4:20 PM IST

Updated : Aug 5, 2020, 7:48 PM IST

अयोध्या में श्रीराम जन्म भूमि के शिलान्यास के अवसर पर रांची में बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा गया. साथ ही सांसद संजय सेठ ने अपने आवास पर अयोध्या में श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन के मौके पर परिवार और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ खुशियां मनाई. इसी के साथ पार्टी सांसद ने लड्डू भी बांटे.

ranchi news
रांची में पार्टी सांसद ने लड्डू बांट कर खुशी मनाई.

रांची: लंबे समय से अयोध्या में श्रीराम मंदिर शिलान्यास का इंतजार जैसे ही बुधवार को समाप्त हुआ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आधारशिला रखी. इसके बाद जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनानी शुरू कर दी. बुधवार की दोपहर में रांची के सांसद संजय सेठ ने पिस्का मोड़ स्थित अपने आवास पर अयोध्या में हुए भव्य राम मंदिर के भूमि पूजन के मौके पर परिवार और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ खुशियां मनाई. इस मौके पर घंटी, शंख बजाकर ना केवल अपनी खुशी व्यक्त की, बल्कि लोगों के बीच लड्डू भी बांटे गए.

घंटी और शंख बजाकर खुशी की गई व्यक्त.
सांसद का दावा हुई नए युग की शुरुआतइस मौके पर बीजेपी सांसद ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक पल है और सदियों से भारतवासी इस क्षण का इंतजार कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पूरा भारत अब राममय हो गया है. साथ ही यह एक नए युग की शुरुआत है. बीजेपी सांसद ने दावा किया कि पूरा देश इस मौके पर उत्सव मना रहा है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राम मंदिर आंदोलन से जुड़े सभी लोगों को बधाइयां दी. इस मौके पर मौजूद पार्टी नेताओं ने कहा कि यह एक अद्भुत पल है और पूरा देश इस गौरवपूर्ण इतिहास का साक्षी बन रहा है.
रांची में पार्टी सांसद ने लड्डू बांट कर खुशी मनाई.
इसे भी पढ़ें-श्रीराम मंदिर भूमि पूजनः झारखंड सहित देशभर में उत्साह, रांची में महाआरती का आयोजन


संगठन की तरफ से कार्यक्रम को लेकर कोई निर्देश नहीं
हालांकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने दावा किया कि राम मंदिर शिलान्यास को लेकर पार्टी के तरफ से कोई विशेष आयोजन नहीं किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ना ही पार्टी की तरफ से ऐसा कोई निर्देश कार्यकर्ताओं को दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने घोषणा की है कि बुधवार की देर शाम पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच मिठाई वितरण किया जाएगा.


मंदिर प्रागंण में किया गया दीप प्रज्ज्वलित
बता दें कि झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल की अगुवाई में बुधवार को चुटिया के प्राचीन श्रीराम मंदिर प्रागंण में दीप प्रज्ज्वलित किया गया. साथ ही प्रसाद बांट कर अयोध्या श्रीराम मंदिर भूमि पूजन का जश्न मनाया गया. इस दौरान कोविड-19 के गाइडलाइन का अनुपालन कर सोशल डिस्टेंसिंग के तहत मंदिर के पुजारी गोकुल दास महाराज ने कार्यक्रम संपन्न कराया.

Last Updated : Aug 5, 2020, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details