झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को पड़ा दिल का दौरा, एंजियोग्राफी के बाद हालत स्थिर

By

Published : May 7, 2020, 12:20 PM IST

Updated : May 7, 2020, 3:48 PM IST

BJP leader Deepak Prakash suffered a heart attack
सीएम हेमंत सोरेन

12:14 May 07

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को पड़ा दिल का दौरा, एंजियोग्राफी के बाद हालत स्थिर

डॉक्टर विवेक कश्यप और सांसद का बयान

रांची: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया. जिसके बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और बीजेपी सांसद संजय सेठ उनसे मिलने रिम्स पहुंचे.

दीपक प्रकाश रिम्स के सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक में भर्ती में हैं. डॉक्टर प्रशांत, डॉक्टर प्रकाश, डॉक्टर हेमंत नारायण और डॉक्टर प्रवीण श्रीवास्तव की निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा है. रिम्स के अधीक्षक डॉ. विवेक कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपक प्रकाश को हार्ट अटैक आया था, जिसमें उनका एक आर्टरी पूरी तरह से बंद हो गया था. इसमें कई बार अमूमन जान जाने की भी संभावना होती है, लेकिन समय पर अस्पताल पहुंचने की वजह से वो अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

रिम्स के अधीक्षक डॉ. विवेक कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल उनका एंजियोग्राफी कर वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. धीरे-धीरे स्वास्थ्य में सुधार आएगी और जल्द से जल्द उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. वहीं, उन्होंने अपने सभी चिकित्सकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि जानकारी मिलते ही हम लोगों ने अपनी टीम तैयार कर रखी थी, जैसे ही उन्हें अस्पताल लाया गया तुरंत ही उनके इलाज में सभी डॉक्टर लग गए.  

Last Updated : May 7, 2020, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details