झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

BJP ने प्रदेश में 21095 जरूरतमंदों को परोसा मोदी आहार, 5600 परिवारों के बीच वितरित किया राशन

देशभर में लॉकडाउन के बीच प्रदेश बीजेपी भी लोगों की मदद कर रही है. संकट की इस घड़ी में बीजेपी कार्यकर्ता और नेता लोगों के बीच मोदी आहार और मोदी राशन बांट रहे हैं. उनका कहना है कि प्रदेश में किसी भी जरूररतमंद को दिकक्त होने नहीं देंगे.

By

Published : Mar 29, 2020, 8:00 PM IST

modi ahar, मोदी आहार
मोदी आहार बांटते कार्यकर्ता

रांची:भारतीय जनता पार्टी ने पूरे प्रदेश में लॉकडाउन के बीच गरीबों, मजदूरों और जरूरतमंदों तक भोजन और राशन पहुचाने का संकल्प लिया है. जिसे पूरा करने में कार्यकर्ता युद्धस्तर पर जुटे हैं. इसकी जानकारी देते हुए प्रदेश के समन्वयक सह प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने कहा कि 21095 लोगों को मोदी आहार दिया गया है.

मोदी आहार बांटते कार्यकर्ताmodi ahar, मोदी आहार

प्रदीप वर्मा ने दैनिक रिपोर्ट जारी करते हुए रविवार को बताया कि प्रदेश के सभी जिलों से जो आंकड़े प्राप्त हैं. उसमें 21095 लोगों को पकाया हुआ भोजन मोदी आहार परोसा गया. जबकि 5600 परिवारों के बीच एक सप्ताह के हिसाब से मोदी राशन सौंपा गया. जिसमें एक परिवार को 5 किलोग्राम चावल, 1 किलो ग्राम दाल, 2 किलोग्राम आलू और 500 ग्राम प्याज का वितरण किया गया.

खाना परोसते पूर्व विधायक

ये भी पढ़ें-केंद्र का निर्देश- लोगों की आवाजाही पर रोक लगाएं राज्य सरकारें


उन्होंने आगे कहा कि गांव-गांव तक कार्यकर्ता गरीबों और जरूरतमंदों को चिन्हित कर मोदी आहार और राशन का वितरण कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायक, सांसद, जिलाध्यक्ष, प्रदेश से लेकर मंडल स्तर तके पार्टी पदाधिकारी इस सेवा कार्य में बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर रहे हैं. पार्टी ने अपने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को प्रमंडल और जिला स्तर तक इसकी मॉनिटरिंग की जिम्मेदारी दी है.

लोगों को राशन बांटते कार्यकर्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details