झारखंड

jharkhand

टाना भगतों की समस्याओं को लेकर राज्यपाल से भाजपा डेलिगेशन ने की मुलाकात, मिला आश्वासन

By

Published : Jan 11, 2021, 1:14 PM IST

टाना भगत के विभिन्न मांगों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सात सदस्यीय एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान और भी कई विभिन्न मुद्दों को लेकर राज्यपाल को अवगत कराया गया.

BJP delegation met governor Draupadi Murmu in ranchi
राज्यपाल से भाजपा डेलिगेशन ने की मुलाकात

रांची:भारतीय जनता पार्टी के 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में रांची के विधायक सीपी सिंह मेयर आशा लकड़ा, अकड़ा आदित्य साहू पूर्व विधायक गंगोत्री कुजूर समेत सदस्यों ने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान राज्यपाल को टाना भगत के समस्याओं के संबंध में अवगत कराया गया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-राज्य में अब भी 1500 से ज्यादा ऐक्टिव केस मौजूद, सिर्फ राजधानी में 700 से ज्यादा मरीज हैं संक्रमित

इसके अलावा सीपी सिंह ने राजभवन के बाहर मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा कि भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने राज्य में लचर कानून व्यवस्था और डीजीपी की लगातार बेतुकी बयानबाजी के साथ-साथ हाल ही में सुखदेव नगर थाना प्रभारी का ऑडियो वायरल के संबंध में भी जानकारी दी गई है. बीजेपी के प्रतिनिधियों को राज्यपाल ने आश्वासन दिया है और मामले पर मुख्यमंत्री के साथ बात करने का आश्वासन भी दिया गया है.

विधायक सीपी सिंह ने कहा कि रघुवर सरकार में टाना भगतों की जमीन वापसी की प्रक्रिया की शुरुआत की गई थी लेकिन वर्तमान सरकार इस मसले में कुछ नहीं कर रही है. वहीं, पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है. इसको लेकर राज्यपाल ने उचित आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details