झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: पूरी तरह से एक्सपोज हुआ विपक्ष, नहीं कर पाएगा कोई NDA का मुकाबला

विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश बीजेपी ने दावा किया है कि विपक्ष एनडीए का मुकाबला नहीं कर पाएगा. प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस धारा 370 के हटाये जाने के विरोध करने पर पूरी तरह से एक्सपोज हो गई है.

By

Published : Oct 15, 2019, 11:51 AM IST

प्रतुल शाहदेव, प्रदेश प्रवक्ता, बीजेपी

रांची: प्रदेश बीजेपी ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए से कोई मुकाबला नहीं कर पाएगा. क्योंकि एक डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ बिना इंजन वाली विपक्ष की ठगबंधन. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस धारा 370 के हटाये जाने का विरोध करने पर पूरी तरह से एक्सपोज हो गई है.

देखें पूरी खबर

एनडीए का मुकाबला नहीं कर पाएगा विपक्ष
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने स्टेट हेडक्वार्टर ने कहा है कि एक तरफ झारखंड में जहां जेएमएम और कांग्रेस एसटी और एससी की हितैषी होने का ढोंग करती है. तो वहीं कश्मीर के एसटी, एससी को धारा 370 हटाए जाने से मिल रही राहत का विरोध करती भी दिख रही है. ऐसे में यह साफ हो गया है कि जेएमएम और कांग्रेस एसटी और एससी का भला नहीं चाहती. उन्होंने कहा कि विपक्ष ने अब तक नेता कौन होगा, यह भी तय नहीं किया है. ऐसे में विपक्ष का गठबंधन एनडीए का मुकाबला नहीं कर पाएगा.

ये भी पढ़ें-देवेंद्र मांझी की 25वीं पुण्यतिथि पर पहुंचे जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन, कहा- जल, जंगल और जमीन हमारी पहचान

बीजेपी ने किया चहुंमुखी विकास
प्रतुल शाहदेव कहा कि बीजेपी ने 5 सालों में स्थिर सरकार देकर राज्य का चहुंमुखी विकास किया है. हर क्षेत्र में विकास के कार्य हुए हैं और इन 5 सालों में सरकार पर कोई भ्रष्टाचार के दाग भी नहीं लगे हैं. ऐसे में राष्ट्रवाद और विकास के एजेंडे पर एनडीए फिर से चुनावी मैदान में उतरेगा और विपक्षी गठबंधन को करारा जवाब देगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details