झारखंड

jharkhand

बीजेपी की 6 सदस्यीय टीम शुक्रवार को चाईबासा मामले में करेगी जांच, केंद्र को सौंपेगी जांच की रिपोर्ट

By

Published : Jan 23, 2020, 9:22 PM IST

झारखंड के चाईबासा में 7 लोगों की निर्मम हत्या मामले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की 6 सदस्य टीम शुक्रवार को घटनास्थल की जांच करने पहुंचेगी. मामले की जांच के बाद केंद्र सरकार का रिपोर्ट सौंपेगी.

bjp 6 member team will go to chaibasa to inspect the scene
टीम चाईबासा मामले में करेगी जांच

रांचीः चाईबासा में 7 लोगों की निर्मम हत्या मामले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की 6 सदस्य कमेटी चाईबासा पहुंचेगी. जो शुक्रवार को घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच करेगी और केंद्र को रिपोर्ट सौंपेगी.

देखें पूरी खबर

बीजेपी के अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामकुमार पाहन ने गुरुवार को बताया कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा बनाई गई 6 सदस्य कमिटी चाईबासा घटनास्थल जाकर जांच करेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की इस घटना पर नजर है और किसी भी हाल में दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा.

उन्होंने बताया कि इस कमिटी में गुजरात के सांसद जसवंत सिंह भाभोर, झारखंड सांसद समीर उरांव, महाराष्ट्र सांसद भारती पवार, छत्तीसगढ़ सांसद गोमती साय, पश्चिम बंगाल सांसद जॉन बार्ला, झारखंड के पूर्व मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा शामिल है.

ये भी पढ़ें-नीम के पेड़ से निकल रहा मीठा दूध, चमत्कार मानकर लोग कर रहें पूजा-पाठ, बना जांच का विषय

बता दें कि चाईबासा में 7 लोगों की हत्या को लेकर सियासत भी तेज हो गई है. इस घटना की कड़ी निंदा भी की जा रही है. ऐसे में बीजेपी की ओर से जांच के लिए कमिटी बनाई गई है, जो केंद्र को जांच की रिपोर्ट सौंपेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details