झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

अनोखे तरीके से मनाया जाएगा पीएम का जन्मदिन, 17 सितंबर से शुरु होंगे कार्यक्रम

17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बीजेपी द्वारा मनाया जाएगा. लेकिन इस साल पीएम का जन्मदिन कुछ अलग तरीके से मनाने का निर्णय बीजेपी आला कमान ने लिया है.

By

Published : Sep 16, 2019, 8:19 PM IST

सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा

रांची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन प्रदेश में सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा. प्रदेश बीजेपी ने इस बाबत सभी जिला इकाइयों को निर्देश दे दिया है. इस सेवा सप्ताह के दौरान समाज के लिए सेवा के अलग-अलग क्षेत्रों में काम किए जाएंगे.

सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा पीएम का जन्मदिन

पार्टी के प्रदेश महामंत्री और राजमहल विधायक अनंत ओझा ने कहा कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री का जन्म दिवस पार्टी सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी. उन्होंने बताया कि यह पहले से ही राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा तय किया गया था. इस दौरान 17 सितंबर से अलग-अलग इलाकों में स्वच्छता कार्यक्रम चलाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें - होमगार्ड में बहाल होने के बाद भी नहीं हुई पदस्थापना, धरने पर बैठे अभ्यर्थी

साथ ही सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाने के लिए भी लोगों में जागरूकता फैलाई जाएगी. उन्होंने कहा कि इसके अलावा पार्टी के कार्यकर्ता समाज के हर वर्गों के बीच जाकर काम करेंगे. ओझा ने कहा कि पर्यावरणीय विषय के अलावा समाज के हितों से जुड़े अन्य काम भी किए जाएंगे. बता दें कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री का जन्मदिन जिसे पार्टी देशभर में मनाने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details