झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

जेल से निकले बंधु तिर्की ने किया चुनाव प्रचार, कहा- मैं जेल में रहूं या बेल में कोई फर्क नहीं पड़ता

जेल से निकलने के बाद मांडर विधानसभा क्षेत्र के जेवीएम प्रत्याशी बंधु तिर्की ने बेड़ो स्थित ऐतिहासिक महादानी मंदिर और सरना स्थल में मत्था टेका. चुनाव प्रचार के दौरान बंधु तिर्की ने कहा कि इस बार का चुनाव जल, जंगल, जमीन, कृषि, बेरोजगारी, पलायन, सीएनटी-एसपीटी एक्ट, स्थानीय नीति और रोजगार के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं.

By

Published : Nov 28, 2019, 1:19 PM IST

bandhu tirkey, बंधु तिर्की
बंधु तिर्की

रांची: जेल से निकलने के बाद मांडर विधानसभा क्षेत्र के जेवीएम प्रत्याशी बंधु तिर्की ने बेड़ो स्थित ऐतिहासिक महादानी मंदिर और सरना स्थल में मत्था टेका. बंधु तिर्की ने जीत के लिए आशीर्वाद मांगा. इसके बाद उन्होंने जनसंपर्क अभियान चलाया.

देखिए पूरी खबर

चुनाव प्रचार के दौरान बंधु तिर्की ने कहा कि इस बार का चुनाव जल, जंगल, जमीन, कृषि ,बेरोजगारी, पलायन ,सीएनटी-एसपीटी एक्ट, स्थानीय नीति और रोजगार के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि मांडर विधानसभा चुनाव, मैं नहीं यहां की जनता लड़ रही है. उन्होंने कहा मैं जेल में रहूं या बेल में कोई फर्क नहीं पड़ता है. मेरी जीत आम जनता की जीत होगी और मैं निश्चित रूप से भारी मतों से जीत रहा हूं.

ये भी पढ़ें:युवक से शादी के लिए पटना से रांची पहुंचा श्रवण, कहा- संतोष के बिना जीना है नामुमकिन
बंधु तिर्की ने कहा कि मुझे जो 85 दिनों तक जेल में रखा गया. यह मेरी समझ से परे है, जबकि मेरे पर लगे आरोपों की सीबीआई की टीम ने जांच की तब कुछ नहीं मिला. इसके बावजूद मुझे जेल में बंद रखा गया. सरकार को यह बताना चाहिए कि मुझे क्यों जेल में रखा गया था. बंधु तिर्की राष्ट्रीय खेल घोटाला और पत्थलगड़ी मामले में जेल में बंद थे. हाईकोर्ट से 85 दिन बाद जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details