झारखंड

jharkhand

रांचीः बरियातू रोड की बुरी हालत पर बाबूलाल मरांडी ने जताई निराशा, बोले-सरकारी अफसरों से कोई आशा नहीं

By

Published : Oct 11, 2020, 7:52 PM IST

भाजपा के विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने रांची में बरियातू रोड की बुरी हालत को लेकर सरकारी तंत्र के रवैये पर गहरी निराशा जताई है. राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सड़क की मरम्मत में सरकार रूचि नहीं ले रही है.

Babulal Marandi reaction to the bad condition of Bariatu Road ranchi
Babulal Marandi reaction to the bad condition of Bariatu Road ranchi

रांचीःप्रदेश भाजपा के विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने राजधानी रांची के बरियातू रोड को लेकर सरकारी तंत्र के रवैये पर गहरी निराशा जताई है. उन्होंने रविवार को कहा है कि झारखंड सरकार एक तरफ तो गड्ढों से भरी इस खतरनाक हो चुकी सड़क की मरम्मत में रूचि नही ले रही है और दूसरी तरफ जब नागरिक संगठन झारखंड सिविल सोसाइटी ने श्रमदान से सड़क की मरम्मत का काम शुरू किया है तो प्रशासन ने उसे भी रोक दिया.

ये भी पढ़ें-फादर स्टेन स्वामी की गिरफ्तारी का हो रहा विरोध, सीएम ने कहा- गलत तरीके से हुई गिरफ्तारी

उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से इस मामले में व्यक्तिगत रूचि लेकर सड़क की अविलंब मरम्मत कराने और नागरिक संगठन झारखंड सिविल सोसायटी की पहल को प्रोत्साहित करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि बरियातू रोड की कहानी कोई नई नहीं है. पथ निर्माण विभाग से नगर विकास विभाग तक ने इसे अपने हाथ में लिया था. इस सड़क को स्मार्ट रोड बनाया जाना था, लेकिन हुआ ठीक उलटा.

उन्होंने कहा कि अफसरों से संवेदनशीलता की खास उम्मीद नहीं है और उनकी तरफ से जन भावनाओं का मजाक उड़ाना ज्यादा अस्वाभाविक नहीं लगता है. लेकिन जनता के बीच से आनेवाले राजनीतिक दलों और प्रदेश के राजनीतिक नेतृत्व से जरूर संवेदनशीलता की अपेक्षा है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री से उम्मीद है कि वे संवेदनशीलता दिखाएंगे और जनता को अधिकारियों के हवाले नहीं छोड़ देंगे कि सारे निर्णय वही लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details