झारखंड

jharkhand

खेलगांव चौक पर महिलाओं से अभद्रता, विरोध पर ऑटो चालकों ने बस ड्राइवर और खलासी को पीटा

By

Published : Aug 6, 2021, 10:27 PM IST

रांची के खेलगांव चौक पर जमकर मारपीट हुए. महिलाओं से अभद्रता को लेकर शुरु हुआ झगड़ा देखते-देखते मारपीट में तब्दील हो गया. इसको लेकर खेलगांव थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

Auto drivers misbehaved with women at Khelgaon Chowk in Ranchi
Auto drivers misbehaved with women at Khelgaon Chowk in Ranchi

रांचीः शहर के खेलगांव चौक पर ऑटो चालकों ने महिलाओं से अभद्र व्यवहार किया. जिसका विरोध करने पर बस कंडक्टर और चालक को उन्होंने जमकर पीटा. यात्री बैठाने को लेकर ऑटो चालकों, बस के ड्राइवर और खलासी के बीच मारपीट के मामले को लेकर खेलगांव थाना में पीड़ितों की ओर से प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.

इसे भी पढ़ें- महिला पुलिस के होते हुए SDM ने छात्राओं पर कैसे बरसाई लाठी? स्वास्थ्य मंत्री बोले- होगी कार्रवाई

रांची के खेलगांव चौक पर जमकर मारपीट हुई. महिलाओं से अभद्रता को लेकर शुरु हुआ झगड़ा देखते-देखते मारपीट में बदल गया. इसको लेकर खेलगांव थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


क्या है मामला
यात्रियों को बैठाने के विवाद में खेलगांव चौक के पास ऑटो चालकों ने बस के चालक और कंडक्टर से मारपीट कर दी, ऑटो चालकों के ग्रुप ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस दौरान वहां कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई. इस बीच जब पुलिस पहुंची तब मारपीट करने वाले वहां से फरार हो गए.

इस मारपीट में बस का कंडक्टर और चालक घायल हो गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को रिम्स भेजकर उनका इलाज करवाया. इस संबंध में बिहार के औरंगाबाद निवासी संजय कुमार ने ऑटो चालक धर्मेंद्र यादव, संजय यादव, प्रदीप यादव, अर्जुन यादव (गाड़ी संख्या जेएच01सीएच3605) के चालक समेत अन्य लोगों के खिलाफ खेलगांव थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. थाना में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.



ऐसे बढ़ा विवाद
कंडक्टर संजय कुमार ने पुलिस को बताया कि उनकी बस औरंगाबाद के दाउद नगर से रांची तक चलती है. शुक्रवार की सुबह वो बस लेकर खेलगांव चौक पहुंचे, बस से यात्री उतरने लगे, इसमें कई महिला यात्री भी शामिल थीं. चालक अपनी ऑटो लेकर बस के पास पहुंच गए. महिला यात्रियों को जबरन अपने ऑटो में बैठाने लगे. ऑटो में बैठने से इनकार करने पर महिला यात्रियों के साथ ऑटो चालक अभद्र व्यवहार करने लगे.

उन्होंने जब इसका विरोध किया तो (गाड़ी संख्या जेएच01सीएच3605) चालक उनसे उलझ गए, गाली-गलौज करते हुए धक्का मुक्की करने लगा. यह देखकर अन्य चालक भी पहुंच गए फिर खलासी और उनके बस चालक के साथ मारपीट करने लगे. खबर मिलने के बाद पुलिस पहुंची, तब ऑटो चालक वहां से भागे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details