झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

किशोरगंज चौक पर बवाल, कई पुलिसकर्मी घायल, सीएम के काफिले को किया गया डायवर्ट

By

Published : Jan 4, 2021, 6:22 PM IST

Updated : Jan 4, 2021, 9:24 PM IST

attack on cm convoy in ranchi
किशोरगंज चौक पर बवाल

18:18 January 04

सीएम के काफिले को किया गया डायवर्ट

किशोरगंज चौक पर बवाल

रांची: राजधानी के किशोरगंज चौक पर साढ़े 5 बजे के करीब जमकर बवाल हुआ, जानकारी के मुताबिक बड़ी संख्या में लोग अल्बर्ट एक्का चौक की तरफ जा रहे थे. इसमें महिलाएं भी थी. इसी बीच सीएम के काफिले को क्लीयरेंस देने के लिए पुलिस की जीप्सी किशोरगंज चौक पहुंची और वहां भीड़ देखते ही पुलिस सख्ती के साथ रोड से गुजर रही भीड़ को हटाने लगी. इसी को लेकर विवाद बढ़ गया.  

किशोर गंज चौक पर तैनात ट्रैफिक और अन्य पुलिसकर्मिर्यों के साथ लोगों की झड़प हो गई. इसी बीच सीएम का काफिला भी पहुंच गया. आक्रोशित भीड़ की तरफ से काफिले पर भी पत्थर फेंका गया. पुलिस ने भीड़ को रोककर सीएम के काफिले को डायवर्ट कर दिया. इस दौरान हरमू रोड पर काफी देर तक भीषण जाम लगा रहा. कुछ पुलिसकर्मियों को चोट लगी है. उन्हें अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल, स्थिति नियंत्रण में है. हरमू रोड पर आवागमन बहाल कर दिया गया है. घटना के बाद कई वरीय पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की पड़ताल करते नजर आए.

बता दें कि ओरमांझी में रविवार को एक युवती की सिर कटी लाश मिली थी उस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसी के विरोध में किशोरगंज इलाके के लोग विरोध प्रदर्शन करने के लिए अल्बर्ट एक्का चौक जा रहे थे. इसी बीच ये विवाद उत्पन्न हो गया.  

Last Updated : Jan 4, 2021, 9:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details