झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

विधानसभा अध्यक्ष ने की हाई लेवल मीटिंग, तैयारियों का किया गया आकलन

झारखंड विधानसभा में विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो ने एक हाई लेवल मीटिंग की. इसमें सत्र की तैयारियों की तमाम बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया. बैठक के बाद विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो ने कहा कि मॉनसून का यह सत्र काफी छोटा है ऐसे में कई जन मुद्दे जो लोग से जुड़े होते हैं.

By

Published : Sep 15, 2020, 4:52 PM IST

Updated : Sep 15, 2020, 5:22 PM IST

assembly-speaker-held-a-high-level-meeting
विधानसभा अध्यक्ष ने की हाई लेवल मीटिंग

रांची:मॉनसून सत्र को लेकर अधिकारियों के साथ विधानसभा अध्यक्ष ने हाई लेवल मीटिंग की. जिसमें जिले के तमाम प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित होकर मॉनसून सत्र को लेकर तैयारियों की तमाम बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया, 18 से 22 सितंबर तक चलने वाले मॉनसून सत्र को सफल आयोजन को लेकर इस बार कोविड-19 के विशेष प्रबंधन की जरूरत है. इस लिहाज से सामाजिक दूरियों का अनुपालन करते हुए मॉनसून सत्र सुचारू रूप से चले इसको लेकर आश्वस्त किया गया.

विधानसभा अध्यक्ष ने की हाई लेवल मीटिंग
इसके अलावा मंत्रियों विधायकों की बैठने की व्यवस्था सुरक्षा थर्मल स्कैनर से जांच चलावे सेनेटाइजेशन सुनिश्चित किए जाने को लेकर भी किस तरीके से तैयारियां है. इस पर भी विचार किया गया विधानसभा के पदाधिकारी कर्मियों के अलावे पत्रकारों को भी कोविड-19 टेस्ट के लिए निर्देशित किया गया है सत्र के दौरान सुरक्षा पर विशेष जोर होगा. सुरक्षाकर्मियों की तैनाती के दौरान भी सामाजिक दूरी का अनुपालन किया जाएगा. इसके साथ ही विधानसभा परिसर में प्रवेश पर भी करें प्रबंधन किए जाएंगे इन तमाम मुद्दों को लेकर अधिकारियों के साथ विधानसभा अध्यक्ष की बातचीत हुई.

ये भी पढ़ें-दुमका में 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम, CM हेमंत सोरेन ने किया परिसंपत्तियों का वितरण



बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो ने कहा कि मॉनसून का यह सत्र काफी छोटा है ऐसे में कई जन मुद्दे जो लोग से जुड़े होते हैं. वह सदन में उठते हैं इसको लेकर विधानसभा आहूत करने को लेकर जितनी भी तैयारियां होती है. उन तमाम तैयारियों को लेकर बैठक की गई थी और विधानसभा के इस मॉनसून सत्र को लेकर कमोबेश तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई है.

Last Updated : Sep 15, 2020, 5:22 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details