झारखंड

jharkhand

कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अनूप सिंह 14 अक्टूबर को करेंगे नामांकन, मंत्री रहेंगे मौजूद

By

Published : Oct 12, 2020, 8:08 PM IST

बेरमो विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अनूप सिंह 14 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करेंगे. इस मौके पर कांग्रेस कमेटी के चारों मंत्री मौजूद रहेंगे.

Anoop Singh will nominate as Congress candidate on 14 October
अनूप सिंह कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में नामांकन करेंगे

रांची: बेरमो विधानसभा उपचुनाव के लिए 14 अक्टूबर को कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह नामांकन दाखिल करेंगे. इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामेश्वर उरांव, विधायक दल नेता आलमगीर आलम, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गप्ता, कृषि मंत्री बादल सहित वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नामांकन दाखिल करते वक्त मौजूद रहेंगे. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता छोटू ने सोमवार को इसकी जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि साल 2019 में अलग-अलग चुनाव लड़ने वाले दो प्रमुख विपक्षी दल भाजपा, आजसू पार्टी अपने हिडेन एजेंडा को छोड़ कर एक मंच पर जरूर आ गए हैं लेकिन उनका गठबंधन खीरा की तरह है जो बाहर से ठीक दिखाई देता है. अंदर से चार हिस्सों में बंटा रहता है लेकिन गठबंधन ने आज फिर अपनी चट्टानी एकता दुमका नामांकन में दिखाया. जंहा तक बेरमो और दुमका उपचुनाव की बात है तो जनता के आशीर्वाद से हम जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त है. परिणाम की सिर्फ औपचारिकताएं बची हुई है.

ये भी पढ़े-दुमका और बेरमो में जीत के साथ गठबंधन सरकार को उखाड़ फेंकने की होगी शुरुआत: NDA

उन्होंने कहा कि भाजपा के तीन पूर्व मुख्यमंत्री जिसमें वर्तमान में एक केंद्र में मंत्री, एक विधायक दल के नेता और एक राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है. इसके साथ ही एक राज्यसभा के सदस्य है. ये चारों मिलकर भी दोनों चुनाव में अपने प्रत्याशियों को जीत दर्ज नहीं करा पाएंगे. जिसके बाद ये मुंह नहीं दिखाऐंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details