झारखंड

jharkhand

आज अमित शाह जामताड़ा में फूंकेंगे चुनावी बिगुल, जन आशीर्वाद यात्रा की करेंगे शुरुआत

By

Published : Sep 18, 2019, 1:53 AM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए झारखंड दौरे पर आ रहे हैं. इस यात्रा के दौरान जामताड़ा के बेना काली मंदिर मैदान से वे जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे. अमित शाह की सभा के बाद उसी दिन जन आशीर्वाद यात्रा के क्रम में मुख्यमंत्री रघुवर दास नाला और दुमका में सभाओं को संबोधित करेंगे.

अमित शाह

रांची: झारखंड में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में चुनाव को लेकर बीजेपी ने जीत के लिए अपनी कमर कस ली है. गृह मंत्रालय की कमान संभालने के बाद अमित शाह आज जामताड़ा से चुनावी बिगुल फूंकेंगे. सुबह 11:30 बजे वे जामताड़ा के बेना मैदान में आम जनता को संबोधित करेंगे.

यह है कार्यक्रम
अमित शाह विशेष विमान से 10:30 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची पहुंचेंगे. वहीं से हेलीकॉप्टर से वे जामताड़ा के लिए रवाना होंगे. इस दौरान जामताड़ा के बेना काली मंदिर मैदान से वे जन आशीर्वाद यात्रा का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. अमित शाह के साथ राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ-साथ सीमावर्ती राज्यों से भी कई बड़े नेताओं के आने की संभावना है.

ये भी पढ़ें-पूर्व सबजोनल कमांडर की गोली मारकर हत्या, टीएसपीसी नक्सलियों पर संदेह

शाम 5.20 बजे लौटेंगे दिल्ली
इस कार्यक्रम के बाद वे 2:30 बजे जामताड़ा से रांची लौट जाएंगे. वहां वे एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. उसके बाद शाम 5.20 बजे विशेष विमान से दिल्ली लौट जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details