झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

25 सितंबर को आजसू पार्टी की केंद्रीय समिति की बैठक, सुप्रीमो समेत सभी अधिकारी रहेंगे मौजूद

झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में राजनीतिक दलों की सरगर्मी तेज हो गई है. इसी बाबत प्रदेश में सत्तारूढ़ आजसू पार्टी की केंद्रीय समिति की बैठक 25 सितंबर को राजधानी रांची में होगी. इसमें पार्टी के अध्यक्ष सुदेश महतो समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहेंगे.

By

Published : Sep 23, 2019, 8:09 PM IST

आजसू पार्टी का कार्यालय

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में राजनीतिक दलों की सरगर्मी तेज हो गई है. इसी बाबत प्रदेश में सत्तारूढ़ आजसू पार्टी की केंद्रीय समिति की बैठक 25 सितंबर को राजधानी रांची में होगी. राजधानी के हरमू रोड स्थित आजसू मुख्यालय में होनेवाली बैठक में पार्टी सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो समेत पार्टी के केंद्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय सदस्य, आमंत्रित सदस्य, जिला प्रभारी मौजूद रहेंगे.

देखें पूरी खबर

पिछले चुनाव में जीती थी 5 सीटें
81 सदस्यीय झारखंड विधानसभा में फिलहाल आजसू पार्टी के 2 विधायक हैं, जबकि इसी साल हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार चंद्र प्रकाश चौधरी गिरिडीह से सांसद बने हैं. पार्टी सूत्रों की मानें तो आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह बैठक अहम होगी. दरअसल पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी ने आठ सीटों पर चुनाव लड़ा था जिसमें से 5 पर जीत दर्ज की थी. फिलहाल पार्टी के मुखिया महतो अलग-अलग इलाकों में यात्राएं कर रहे हैं और लोगों से सीधा संवाद स्थापित कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-पूर्व मंत्री बंधु तिर्की को ACB कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जमानत याचिका हुई खारिज

15 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी
सूत्रों की मानें तो इस बार पार्टी 15 से अधिक सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने का मन बना रही है. केंद्रीय समिति की बैठक में इन्हीं सब मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है, बता दें कि झारखंड में आजसू का बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व के साथ गठबंधन है. हाल ही में आजसू पार्टी के सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रभारी ओपी माथुर से भी मुलाकात की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details