झारखंड

jharkhand

दुमका और बेरमो में होगी BJP की जीत, हेमंत सरकार को 10 नवंबर को मिलेगा का जनता का जवाब: आदित्य साहू

By

Published : Nov 3, 2020, 6:55 PM IST

रांची में बीजेपी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने प्रेस वार्ता कर बेरमो-दुमका उपचुनाव में जीत का दावा किया. इसके साथ ही चुनाव आयोग और प्रशासन को सफलतापूर्वक चुनाव सम्पन्न कराने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि हेमंत सरकार को बेरमो-दुमका की जनता सबक सिखाएगी.

aditya-sahu
आदित्य साहू

रांची: राजधानी के हरमू स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने प्रेस वार्ता कर बेरमो-दुमका उपचुनाव में जीत का दावा किया. उन्होंने चुनाव आयोग और प्रशासन को सफलतापूर्वक चुनाव सम्पन्न कराने के लिए धन्यवाद दिया. वहीं उन्होंने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह उपचुनाव जनता लड़ रही थी. क्योंकि 10 महीनों में केवल घोषणा करने वाली सरकार को बेरमो-दुमका की जनता सबक सिखाएगी. 10 महीनों में हेमंत सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है.

आदित्य साहू का बयान
वहीं भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने हेमंत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार शराब और पैसे के बल पर चुनाव में जीत प्राप्त करना चाहती है. जो कभी भी सफल नहीं हो पाएगा. उन्होंने कहा सत्ता के नशे में हेमंत सरकार सब कुछ भूल चुकी है, लोकतंत्र में हमारे प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश की आवाज दबाने की कोशिश की गई. अब 10 तारीख को जनता इन्हें जवाब देगी और इनकी बोलती हमेशा के लिए बंद कर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details