झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 16, 2021, 3:57 PM IST

ETV Bharat / city

बिना आधिकारिक अनुमति के अनुपस्थित रहने वाले डॉक्टरों पर होगी कार्रवाई: DC

रांची के कोविड अस्पताल में प्रतिनियुक्त डॉक्टरों के साथ उपायुक्त ने बैठक की. इस दैरान उपायुक्त ने कहा कि बिना आधिकारिक अनुमति के अनुपस्थित रहने वाले डॉक्टरों पर कार्रवाई की जाएगी.

action will be taken against doctors in ranchi
बैठक

रांची: जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डॉक्टरों के साथ उपायुक्त छवि रंजन की अध्यक्षता में शुक्रवार को बैठक की गई. इस बैठक में उपायुक्त ने कहा कि जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डॉक्टर बिना आधिकारिक अनुमति के अनुपस्थित रहते हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी.

उपायुक्त छवि रंजन

ये भी पढ़ें-कोरोना की वजह से जरूरी सामानों को स्टॉक करने की कहीं होड़ न मच जाए, केंद्र ने राज्यों को किया अलर्ट

डॉक्टर का लाईसेंस होगा रद्द

उपायुक्त ने कहा कि इस कोरोना काल में ड्यूटी में लापरवाही बरतने वालों पर मामला दर्ज किया जाएगा. इससे संबंधित डॉक्टर का लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है. उपायुक्त ने कहा कि कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन को बाध्य ना करें.

डॉक्टर्स के सहयोग की जरूरत
उपायुक्त ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण से युद्ध जैसे हालात है. पीठ दिखाकर भागने की नहीं बल्कि डटकर मुकाबला करने का समय है. ऐसे में सभी डॉक्टरों से सहयोग की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि सभी डॉक्टर्स से अपील है कि वह अपने स्तर से अपना सर्वोत्तम देने की कोशिश करें. खास तौर पर कोविड अस्पताल में प्रतिनियुक्त डॉक्टर एक्स्ट्रा एफर्ट लगाएं.


डॉक्टर्स को भेजा नोटिस
सदर अस्पताल रांची में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए की गई व्यवस्था का उपायुक्त लगातार निरीक्षण कर रहे हैं. निरीक्षण के दौरान ड्यूटी पर अनुपस्थित रहने वाले कई डॉक्टर्स को नोटिस भेजा जा चुका है. इनपर पर डीडीएमए के तहत कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details