झारखंड

jharkhand

रांचीः मुकेश जालान हत्याकांड में फरार आरोपी गिरफ्तार, मुख्य शूटर की तलाश जारी

By

Published : Nov 9, 2020, 8:52 PM IST

Updated : Nov 9, 2020, 10:34 PM IST

फाइनेंस कर्मी मुकेश जालान हत्याकांड में शामिल एक अपराधी को सुखदेव नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, 6 फरवरी की रात किशोरगंज स्थित रोड नंबर 1 में दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने मुकेश जालान की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिला था

accused arrested on Mukesh Jalan murder case in Ranchi
मुकेश जालान हत्याकांड में फरार आरोपी गिरफ्तार

रांची: फाइनेंस कर्मी मुकेश जालान हत्याकांड में शामिल एक अपराधी को सुखदेव नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम सुमन चड्ढा है. आरोपी रांची के कमड़े का रहने वाला है. सुमन से पहले पुलिस ने हत्याकांड में शामिल 4 अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हालांकि अब तक पुलिस इस बात का खुलासा नहीं कर पाई है कि मुकेश जालान की हत्या क्यों की गई थी. हत्याकांड में शामिल मुख्य शूटर सन्नी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जिसकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है.

देखें पूरी खबर
दरअसल, 6 फरवरी की रात किशोरगंज स्थित रोड नंबर 1 में दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने मुकेश जालान की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिला था, लेकिन इसके बाद भी कई माह तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें-रांची: सड़कों पर बाइक की सवारी करते दिखे महेंद्र सिंह धोनी

तत्कालीन थानेदार संजय कुमार ने कुछ दिनों पहले घटना में शामिल 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया, तो घटना में शामिल सभी का नाम पुलिस को मिला. हालांकि गिरफ्तार सभी 5 अपराधियों ने अब तक पुलिस को सिर्फ यही बताया है कि हत्या किए जाने की वजह लूटपाट थी.

Last Updated : Nov 9, 2020, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details