झारखंड

jharkhand

AAP ने शुरू किया ऑक्सीजन अभियान, जांच करने घर-घर पहुंचेंगे कार्यकर्ता

By

Published : Sep 9, 2020, 12:33 PM IST

झारखंड में आम आदमी पार्टी ऑक्सीजन जांच अभियान की शुरुआत की है. इसके तहत आप के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों के ऑक्सीजन लेवल की जांच करेंगे.

Aam Aadmi Party launches oxygen test campaign in jharkhand
आम आदमी पार्टी

रांची: आम आदमी पार्टी ने झारखंड में ऑक्सीजन जांच अभियान की शुरुआत की है. प्रदेश संयोजक ने कहा कि आप के कार्ययकर्ता घर-घर ऑक्सि मित्र के रूप में जाएंगे. उनके पास एक ऑक्सिमीटर होगा. उससे ऑक्सि मित्र प्रत्येक व्यक्ति के ऑक्सीजन लेवल की जांच करेंगे.

दिल्ली में कोरोना से जो सीख मिली है. उसके जागरूकता अभियान को पूरे झारखंड में चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि जो काम सरकार को करना चाहिए वह आम आदमी पार्टी कर रही है. झारखंड और देश में स्वास्थ्य सुविधाएं बहुत ही खराब स्थिति में है. आम आदमी पार्टी राजनीति करने नहीं राजनीति बदलने आई है. इस संकल्प के साथ ऑक्सीजन जांच अभियान की शुरुआत कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं:झारखंड राज्य खाद्य सुरक्षा अधिनियम पर लगी मुहर, स्टेट कैबिनेट में 29 प्रस्तावों पर स्वीकृति

उन्होंने कहा कि यह ऑक्सीजन जांच अभियान सरकार के सहयोग के लिए है. हम सामूहिक रूप से जनता की भलाई के लिए कार्य कर रहे हैं. आपदा में मानवता सबसे ऊपर है. पूरे राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था लचर है. वहीं, प्राइवेट अस्पताल की लूट पराकाष्ठा पर है. इस अभियान को लेकर प्रदेश कार्यकारी सचिव डॉ. अविनाश नारायण ने वीडियो भी जारी किया, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह से अपने आप को सुरक्षित रखते हुए हम जनता की सेवा करेंगे. सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए ऑक्सीमीटर के साथ इस अभियान से झारखंड की जनता को फायदा होने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details