झारखंड

jharkhand

रांचीः अवैध संबंध को लेकर गोलीबारी, महिला को लगी गोली, आरोपी ने की आत्महत्या

By

Published : Nov 1, 2020, 8:47 AM IST

Updated : Nov 2, 2020, 11:02 AM IST

person committed suicide in ranchi
शव

08:39 November 01

युवक ने लगाई फांसी

देखें पूरी खबर

रांचीः राजधानी के हिंदपीढ़ी क्षेत्र के निजाम नगर में अवैध संबंध को लेकर हुए खूनी संघर्ष में अखलाक नाम के युवक ने एक महिला को गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. महिला को गोली मारने के बाद अखलाक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं घायल महिला की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है. रांची के रिम्स अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला

अखलाक और निजाम नगर की रहने वाली एक महिला के बीच सालों से अवैध संबंध था. हाल के दिनों में दोनों के संबंधों में खटास आ गए थे. रविवार की सुबह यह खटास इतना बढ़ा कि अखलाक ने अवैध हथियार से महिला पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी. गोली मारने के बाद अखलाक ने आत्महत्या कर ली. 


गोली की आवाज सुन पहुंचे लोग
गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर जब पहुंचे तो देखा कि महिला अचेत पड़ी हुई है. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. आनन-फानन में हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी ज्ञान रंजन मौके पर पहुंचे और घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. वहीं जब कमरे का दरवाजा खोला गया तो अखलाक फंदे से लटका पड़ा मिला.

महिला के स्पाइनल में अटकी गोली
घायल महिला के स्पाइनल में एक गोली अटक गई है. उसे 3 गोलियां लगी हैं, लेकिन एक गोली उसके स्पाइनल में अटकी हुई है. एक्सरे करवाने के बाद डॉक्टरों की टीम महिला का ऑपरेशन कर रहे हैं ताकि गोली निकाली जा सके.

ये भी पढ़े-321 परीक्षा केंद्रों पर होगी मैट्रिक और इंटर की कंपार्टमेंटल परीक्षा, 62 हजार परीक्षार्थी होंगे शामिल

वहीं, दूसरी तरफ पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. पुलिस इस वारदात को दूसरे एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं किसी और ने तो महिला को गोली मारने के बाद अखलाक को फांसी के फंदे से नहीं लटका दिया. हालांकि यह सब जांच का विषय है. वहीं, जिस अवैध हथियार से महिला को गोली मारी गई है, वह हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. उसे जांच के लिए एफएसएल भेजा जा रहा है.

Last Updated : Nov 2, 2020, 11:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details