झारखंड

jharkhand

झारखंड में 645 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, पुलिस मुख्यालय ने जारी की लिस्ट

By

Published : Jul 27, 2020, 7:45 PM IST

झारखंड में 645 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हैं, जिनमें 44 पुलिस पदाधिकारी स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि एक पुलिसकर्मी की मौत हो चुकी है. झारखंड में कोविड-19 का टेस्ट जारी है और अभी भी बहुत से पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट नहीं आई है. ऐसे में संक्रमण बढ़ने का खतरा बढ़ गया है.

645 policemen infected in Jharkhand
झारखंड में 645 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

रांचीः झारखंड राज्य में अब तक कुल 645 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. हाल ही में रांची के थानों में भी कोविड-19 का टेस्ट करवाया गया था, जहां कई थाना प्रभारियों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. वहीं, टेस्ट करवाने के बाद भी सभी पुलिसकर्मी लगातार ड्यूटी कर रहे हैं, जबकि जांच रिपोर्ट टुकड़े-टुकड़े में आ रही है. इस वजह से कोरोना संक्रमितों का पता ही नहीं चल पा रहा है. जिससे अन्य पुलिस कर्मियों के पॉजिटिव होने का खतरा है.

ये भी पढे़ं-सांसद दूबे की कथित फर्जी डिग्री मामला, JMM ने खटखटाया चुनाव आयोग का दरवाजा

झारखंड में 645 पुलिसकर्मी संक्रमित हैं, जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक 1, पुलिस उपाधीक्षक स्तर के 5, पदाधिकारी पुलिस निरीक्षक स्तर के 6, पदाधिकारी पुलिस अवर निरीक्षक स्तर के 52, पदाधिकारी सहायक अवर निरीक्षक स्तर के 80 पदाधिकारी, आशु सहायक अवर निरीक्षक स्तर के 05 पदाधिकारी, 54 हवलदार, आरक्षी चालक 353, चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी 27 और गृह रक्षक 15. कुल मिलाकर 645 पुलिसकर्मी संक्रमित है. जिनमें 44 पुलिस पदाधिकारी स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि एक पुलिसकर्मी की मौत हो चुकी है. झारखंड में कोविड-19 का टेस्ट जारी है और अभी भी बहुत से पुलिसकर्मियों का रिपोर्ट नहीं आई है. ऐसे में कौन संक्रमण का शिकार है यह पुलिस वालों को ही पता नहीं है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details