झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 29, 2020, 10:42 AM IST

ETV Bharat / city

पाकिस्तान सेना से प्रशिक्षित 5 से 6 आतंकी के बिहार में घुसने की सूचना, जारी हुआ अलर्ट

स्पेशल ब्रांच ने अलर्ट जारी किया है. मुजफ्फरपुर सहित पूरे उत्तर बिहार के जिलों को अलर्ट जारी किया है. सूत्रों के अनुसार सभी आतंकी पाकिस्तान सेना से प्रशिक्षित हैं. आतंकवादी नेपाल के रास्ते बिहार में दाखिल हुए हैं.

6 terrorist inter in bihar through indo nepal border
आतंकी के बिहार में घुसने की सूचना

पटना : पुलिस मुख्यालय के सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जैश ए मोहम्मद के 5 से 6 से आतंकी के बिहार में दाखिल होने की सूचना मिली है.

इसको देखते हुए स्पेशल ब्रांच ने अलर्ट जारी किया है. मुजफ्फरपुर सहित पूरे उत्तर बिहार के जिलों को अलर्ट जारी किया है. सूत्रों के अनुसार सभी आतंकी पाकिस्तान सेना से प्रशिक्षित हैं. आतंकवादी नेपाल के रास्ते बिहार में दाखिल हुए हैं.

स्पेशल ब्रांच के एसपी द्वारा जारी पत्र.

स्पेशल ब्रांच के एसपी ने सभी जिलों के एसपी को भेजा पत्र

बिहार के स्पेशल ब्रांच के एसपी ने इस बाबत सभी जिलों के एसपी को भेजे अपने गोपनीय पत्र में इस बात का खुलासा किया है. पत्र के अनुसार सेंट्रल इंटेलीजेंस से मिली सूचना के अनुसार पाक प्रशिक्षित 20 -25 की संख्या में ये आतंकी भारत में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. इनमें से 5 से 6 आतंकी नेपाल के रास्ते बिहार में आये हैं.

निशाने पर कई राजनेता और प्रमुख सावर्जनिक स्थल

जानकारी के मुताबिक आतंकियों के निशाने पर कई राजनेता और प्रमुख सावर्जनिक स्थल हैं. इसके अलावा भी कई दिशा निर्देश जारी किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details