झारखंड

jharkhand

रांची में चौथे झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन, बॉलीवुड के कई स्टार भी होंगे शामिल

By

Published : Oct 23, 2021, 6:03 PM IST

Updated : Oct 23, 2021, 6:17 PM IST

रांची में चौथे झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन 29 और 30 अक्टूबर के बीच होगा. इस फिल्म महोत्व में शरीक होने के लिए कई बॉलीवुड स्टार रांची पहुंचेंगे.

4th Jharkhand International Film Festival
4th Jharkhand International Film Festival

रांची:चौथे झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन 29 और 30 अक्टूबर को राजधानी रांची के ऑड्रे हाउस में किया जाएगा. इस कार्यक्रम का समापन 31 अक्टूबर को होगा. इस दौरान 152 फिल्मों में ज्यूरी कमेटी द्वारा चुनी गई 75 फिल्मों का निशुल्क प्रदर्शन होगा.



झारखंड अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के चौथे संस्करण को इस बार आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जाएगा. रेडियो खांची पत्रकारिता और जनसंचार विभाग रांची विश्वविद्यालय और केंद्रीय विश्वविद्यालय के संयुक्त तत्वाधान में यह आयोजन हो रहा है. आयोजन समिति के अध्यक्ष ऋषि प्रकाश मिश्रा ने एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन कर कहा कि कोरोना वायरस प्रोटोकॉल को देखते हुए. यह आयोजन ऑड्रे हाउस में किया जा रहा है. 29 अक्टूबर को राज्य के कला और संस्कृति खेल पर्यटन और युवा कार्य मंत्री हफीजुल हसन अंसारी इस कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. इस कार्यक्रम का मुख्य थीम आजादी के 75 वर्ष में अमृत महोत्सव रखा गया है. विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश सांसद संजय सेठ भी शामिल होंगे.

देखें वीडियो


ये भी पढ़ें:रामोजी फिल्म सिटी घूमने आए पर्यटकों में दिखा उत्साह, रंगारंग प्रस्तुतियों से हुए मंत्रमुग्ध

समापन के मौके पर पहुंचेंगे राज्यपाल रमेश बैस और कई फिल्मी स्टार
31 अक्टूबर को सांस्कृतिक संध्या क्रायक्रम का आयोजन होगा, साथ ही इस दौरान एक पुरस्कार समारोह का आयोजन भी होगा. समापन के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में राज्यपाल रमेश बैस कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी आमंत्रित किया गया है. बॉलीवुड के फिल्म स्टार गुलशन ग्रोवर, अभिनेत्री पूनम ढिल्लो के साथ-साथ जॉनी लीवर राजू श्रीवास्तव के अलावा और भी कई सिनेस्टार इस मौके पर पहुंचेंगे.

Last Updated : Oct 23, 2021, 6:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details