झारखंड

jharkhand

शुक्रवार को झारखंड में 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए, कुल मरीजों की संख्या हुई 59

By

Published : Apr 24, 2020, 11:41 PM IST

Updated : Apr 25, 2020, 9:26 AM IST

झारखंड में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ते ही जा रही है. शुक्रवार को कुल तीन नए मामले सामने आए हैं जिसमें रांची के हिदपीढ़ी से दो और देवघर से एक मरीज संक्रमित पाया गया है. राज्य में अब कुल 59 मामले हो गए हैं. वहीं मलेशिया की रहने वाली झारखंड की पहली कोरोना संक्रमित मरीज को भी रिम्स के कोरोना सेंटर से बुधवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

शुक्रवार को झारखंड में कुल 3 कोरोना के पॉजिटिव मरीज पाए गए, कुल मरीजों की संख्या हुई 59
रिम्स

रांचीः राजधानी में कोरोना के मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. बुधवार को भी राजधानी का हॉटस्पॉट कहा जाने वाला हिंदपीढ़ी इलाके के कुर्बान चौक से दो कोरोना के पॉजिटिव मरीज पाए गए.

मरीजों की कुल संख्या 59

दोपहर में देवघर से एक मरीज की पुष्टि होने के बाद राज्य में कुल मरीजों की संख्या 57 हो गई थी, वहीं देर शाम हिंदपीढ़ी में 2 मरीज मिलने के बाद राज्य में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 59 हो गई है. देवघर में मिले मरीज की ट्रेवल हिस्ट्री के बारे में स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि यह मरीज गुजरात के सूरत जिले से लौटा था जिस पर स्वास्थ विभाग की निगरानी बनी हुई थी. रांची के हिंदपीढ़ी में एक महिला और एक पुरुष का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

बता दें कि राजधानी रांची में सिर्फ संक्रमित मरीजों की संख्या 37 हो चुकी है जिसमें 5 मरीज ठीक भी हुए हैं वही 2 मरीज की मौत हो चुकी है. वर्तमान में कुल 30 मरीज रिम्स कोरोना सेंटर में इलाजरत हैं. इसके अलावा बोकारो,हजारीबाग, धनबाद, गिरिडीह, सिमडेगा, कोडरमा, देवघर और गढ़वा जिले में भी कोरोना के संक्रमित मरीज पाए गए हैं.

राज्य की पहली कोरोना संक्रमित मलेशियाई महिला को रिम्स से किया गया डिस्चार्ज

मलेशिया की रहने वाली झारखंड की पहली कोरोना संक्रमित मरीज को भी रिम्स के कोरोना सेंटर से बुधवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है, जिसे फिलहाल जिला प्रशासन ने अपने कोरनटाइन सेंटर में रखा है. वहीं पिछले दिनों भी चार लोगों को स्वस्थ होने के बाद रिम्स से डिस्चार्ज किया गया था. वहीं राज्य में अब तक कुल 5857 लोगों का कोरोना जांच के लिए सैंपल कलेक्शन किया गया है, जिसमें 59 लोगों का रिपोर्ट अब तक पॉजिटिव पाया गया है.

Last Updated : Apr 25, 2020, 9:26 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details