झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

कोरोना के ठीक हुए 23 मरीज को रिम्स से मिली छुट्टी, जिला प्रशासन ने मरीजों को दी शुभकामनाएं

रांची में कोरोना के ठीक हुए 23 मरीज को रिम्स से छुट्टी मिल गई है. इसे लेकर जिला प्रशासन ने ठीक होने वाले मरीजों की भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. बता दें कि पहली बार एक साथ 23 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

By

Published : May 9, 2020, 5:01 PM IST

23 patients recovering from corona in ranchi
रिम्स अस्पताल

रांची: रिम्स कोविड-19 अस्पताल में 23 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक होकर शनिवार को निकले हैं. इन सभी का रिपोर्ट लगातार नेगेटिव आई है. जिसके बाद उन मरीजों के परिवारवालों में खुशी की लहर है. इसके साथ ही सभी ने ठीक होने वाले मरीजों की भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है. रिम्स में पहली बार ऐसा हुआ है जब एक साथ 23 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

दरअसल रिम्स से यह खबर आई कि 23 मरीजों की कोविड-19 सैंपल रिपोर्ट लगातार नेगेटिव आई है और यह सभी संक्रमित कोरोना मुक्त किए जाते हैं. रिम्स के कोरोना वार्ड में तैनात डॉक्टरों की टीम ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए किसी जीत से कम नहीं है. यह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जीत की तरफ बढ़ रहे हमारे कदम है, जल्द ही पूरे रांची में कोरोना वायरस का संक्रमण कम होगा.

ये भी देखें-गढ़वा में 20 कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, डीसी ने की पुष्टि

डीसी राय महिमापत रे ने कहा कि जिले के लिए एक अच्छी और पॉजिटिव खबर है. जल्दी हम सभी कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में जीत हासिल करेंगे और जनजीवन पटरी पर लौट आएगी. उन्होंने एक बार फिर रांची वासियों से अपील की है कि कोरोना से खुद और दूसरों को भी बचाएं. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. इसके साथ ही ठीक होकर लौटने वाले मरीजों के साथ किसी प्रकार का दुर्व्यवहार ना करें. इसके लिए सभी को जागरूक करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details