झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रिम्स के टेस्टिंग लैब से आए रिपोर्ट में कोरोना के 146 नए मरीज, फिर 58 लोग संक्रमित

रांची रिम्स अस्पताल के टेस्टिंग लैब से आए रिपोर्ट में कोरोना के 146 नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं. बता दें कि रिम्स में संक्रमित मरीजों की संख्या में जैसे-जैसे बढ़ोतरी हो रही है, यह निश्चित ही रिम्स प्रबंधन के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है.

By

Published : Aug 12, 2020, 9:39 PM IST

146 new corona patients report from RIMS testing lab, Growing corona patients in Jharkhand, corona in ranchi, रिम्स के टेस्टिंग लैब से आए रिपोर्ट में कोरोना के 146 नए मरीज, झारखंड में बढ़ते कोरोना के मरीज, रांची में कोरोना
रांची रिम्स

रांची: रिम्स के टेस्टिंग लैब से आए रिपोर्ट में कोरोना के 146 नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं. रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप ने बताया कि बुधवार को कुल 1,007 संदिग्ध लोगों के सैंपल की जांच की गई थी, जिसमें 146 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं.

रिम्स अस्पताल में फिर से 58 लोग कोरोना से संक्रमित

वहीं, उन्होंने बताया कि रिम्स अस्पताल में फिर से 58 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि रांची के विभिन्न इलाकों से 25 और भी मरीज की पुष्टि हुई है. इसके अलावा देवघर से 51 मरीज, पलामू से 2 मरीज, गढ़वा से 10 मरीज पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें-ASI हत्याकांड का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, नहीं सुलझी है हत्या की गुत्थी

रिम्स प्रबंधन के लिए चिंता का विषय

बता दें कि रिम्स में संक्रमित मरीजों की संख्या में जैसे-जैसे बढ़ोतरी हो रही है, यह निश्चित ही रिम्स प्रबंधन के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है. क्योंकि पिछले दिनों कोविड टास्क फोर्स के सदस्य डॉक्टर आरटी गुड़िया भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इसके अलावा रिम्स में कार्यरत कई चिकित्सक, पारा मेडिकलकर्मी, नर्सेज, सुरक्षाकर्मी सहित अस्पताल में कार्यरत कई कर्मचारी संक्रमित हो गए हैं, जो कि निश्चित रूप से आने वाले समय में रिम्स प्रबंधन के लिए परेशानी का कारण बन सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details