झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रांची में बेखौफ अपराधी! महिला से 1.40 लाख की छिनतई

रांची में एक बार फिर अपराधी पुलिस पर हावी होने लगे हैं. डोरंडा थाना क्षेत्र में बैंक से पैसा निकाल कर जा रही महिला से बाइक सवार दो अपराधियों ने 1.40 लाख रुपए छिन कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : Nov 29, 2019, 7:00 PM IST

Ranchi police, crime in Ranchi, robbery in Ranchi, रांची पुलिस, रांची में अपराध, रांची में लूट
पीड़ित महिला

रांची: राजधानी रांची में एक बार फिर अपराधी पुलिस पर हावी होने लगे हैं. ताजा मामला रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र का है जहां एजी ऑफिस के पास बैंक से पैसे निकाल कर जा रही महिला पालो देवी से बाइक सवार दो अपराधियों ने 1.40 लाख रुपए छिनतई कर फरार हो गए. भीड़-भाड़ वाले इलाके में हुई दिनदहाड़े छिनतई से इलाके के लोग दहशत में हैं.

देखें पूरी खबर

बाइक सवार अपराधियों ने लूटे रुपए
रांची के एजी ऑफिस में काम करने वाली महिला पालो देवी बच्चों की स्कूल फीस और घर बनाने के लिए एजी ऑफिस परिसर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से पैसे निकाल वापस ऑफिस के लिए जा रही थी. तभी बाइक पर सवार दो अपराधी मौके पर पहुंचे और महिला से पैसे छीनकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- नंद किशोर यादव ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- 'ठगबंधन' का अलग-अलग मैनिफेस्टो लोगों को कर रहा गुमराह

पुलिस पहुंची
घटना के बाद महिला ने शोर मचाकर आसपास के लोगों से मदद मांगी, लेकिन कोई सामने नहीं आया. इसके बाद महिला ने मामले की जानकारी डोरंडा पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद डोरंडा इंस्पेक्टर शैलेश प्रसाद मौके पर पहुंचे. स्थानीय लोगों से मामले में पूछताछ की. लेकिन किसी ने कोई जानकारी नहीं दी.

ये भी पढ़ें-लोकतंत्र के महापर्व की तैयारी पूरी, कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को डाले जाएंगे वोट

कंट्रोल रूम को दी गई जानकारी
डोरंडा थाना प्रभारी शैलेश कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला के अनुसार, बाइक सवार दोनों अपराधी हेलमेट पहने हुए थे. पैसा छीनने के बाद अपराधी तेज रफ्तार में भाग गए. जिससे कोई उन लोगों को देख नहीं सका. थाना प्रभारी आसपास के कार्यालयों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश में जुटे हुए हैं. वहीं मामले की जानकारी कंट्रोल रूम को भी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details