झारखंड

jharkhand

दो भाई नाबालिग का करते थे यौन शोषण, मिलकर बनाया अश्लील वीडियो, पॉक्सो एक्ट में हुए गिरफ्तार

By

Published : Mar 30, 2022, 8:16 PM IST

पलामू में दो भाइयों के द्वारा एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Two brothers arrested for sexually assaulting minor gir
Two brothers arrested for sexually assaulting minor gir

पलामू:दो भाई मिल कर एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण करते थे. दोनों भाइयों ने मिल कर नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाया था इसके अलावा उसकी कई तस्वीर भी रखी थी. इसी वीडियो और फोटो के माध्यम से दोनों भाई नाबालिग को लगातार ब्लैकमेल करते थे. पूरे मामले में पीड़ित लड़की के पिता की शिकायत के बाद दोनों भाइयों को पलामू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह पूरी वारदात पलामू के मेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र की है. दोनों आरोपी सैफ कुरैशी और पैश कुरैशी को पॉक्सो एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:पलामू पुलिस के पास पहुंच रहा प्यार फिर शादी के नाम पर यौन शोषण का मामला, कम उम्र के लड़के-लड़की हो रहे शिकार

जानकारी के अनुसार, दोनों भाई नाबालिग को स्कूल और कोचिंग जाने वक्त छेड़ते थे. जनवरी महीने में सैफ नाबालिग को लेकर फरार हो गया था, उसी दौरान उसने उसका वीडियो और फोटो बना लिया था. इसी वीडियो और फोटो के माध्यम से दोनों भाई लगातार लड़की को ब्लैकमेल करते थे. मंगलवार को दोनों भाई नाबालिग को लेकर फरार हो गए गए. जिसके बाद इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

पलामू पुलिस ने शिकायत मिलते ही तुरंत कार्रवाई शुरू की और बुधवार को छापेमारी कर टाउन थाना क्षेत्र के हमीदगंज में कोयल नदी के किनारे से नाबालिग को रिकवर कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने मौके से दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों भाइयों पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज किया और फिर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details